NDTV Khabar

हाईकोर्ट में कोलकाता पुलिस कमिश्नर की याचिका पर सुनवाई स्थगित

राज्य के महाधिवक्ता किशोर दत्ता ने न्यायमूर्ति शिवाकांत प्रसाद को बताया कि कि इस मामले से जुड़ी एजेंसी की एक याचिका पर उच्चतम न्यायालय सुनवाई कर रहा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हाईकोर्ट में कोलकाता पुलिस कमिश्नर की याचिका पर सुनवाई स्थगित
नई दिल्ली:

कलकत्ता उच्च न्यायालय ने कोलकाता पुलिस प्रमुख राजीव कुमार से जुड़ा मामला उच्चतम न्यायालय में पहुंचने के कारण इसकी सुनवाई गुरुवार तक के लिए स्थगित कर दी है. पश्चिम बंगाल सरकार ने चिटफंड मामले में कोलकाता पुलिस प्रमुख राजीव कुमार के आवास पर पूछताछ के लिए सीबीआई टीम के पहुंचने के कदम को चुनौती देते हुए उच्च न्यायालय में याचिका दायर की थी. राज्य के महाधिवक्ता किशोर दत्ता ने न्यायमूर्ति शिवाकांत प्रसाद को बताया कि कि इस मामले से जुड़ी एजेंसी की एक याचिका पर उच्चतम न्यायालय सुनवाई कर रहा है. अदालत मामले की सुनवाई स्थगित करे. न्यायामूर्ति प्रसाद ने सुनवाई गुरुवार तक स्थगित कर दी और मौखिक रूप से एजी से कहा कि वह राज्य पुलिस को जांच में सहयोग करने के लिए कहें. कलकत्ता उच्च न्यायालय ने सोमवार को केन्द्रीय सरकार की आपत्ति के बाद मामले की तत्काल सुनवाई से इनकार कर दिया था. 

LIVE: बंगाल विवाद पर बोले CJI- कमिश्नर राजीव कुमार CBI के सामने पेश हों, जांच में सहयोग करें


आपको बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई की याचिका पर कोलकाता पुलिस कमिश्नर राजीव कुमार को सीबीआई के सामने पेश होने के लिए कहा है. कोर्ट ने कहा है कि कमिश्नर जांच में सहयोग करें. इसके साथ ही इस आरोप पर कि राजीव कुमार ने सबूतों से छेड़छाड़ की है इस पर सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि मामले की जांच करेंगे. 

टिप्पणियां

धरने पर ममता, सड़क से सरकार​


 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement