NDTV Khabar

फ्रेशर डे के लिए रैंप वॉक कर रही थी MBA छात्रा, तभी दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. 

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
फ्रेशर डे के लिए रैंप वॉक कर रही थी MBA छात्रा, तभी दिल का दौरा पड़ने से हुई मौत, CCTV में कैद हुई पूरी घटना

प्रतीकात्मक चित्र

बेंगलुरु:

21 वर्षीय एमबीए छात्रा की मौत का एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. घटना बेंगलुरु के एक कॉलेज की है. पुलिस के अनुसार घटना उस समय हुई जब छात्रा अपने कॉलेज में होने वाले फ्रेशर पार्टी के लिए रैंप वॉक करने की प्रैक्टिस कर रही थी. रैंप वॉक करने के दौरान ही पहले छात्रा की तबीयत बिगड़ी और बाद में उसकी मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. 

मध्य प्रदेश: इंदौर में चुनाव आयोग के 2 और इंदौर में एक अधिकारी का दिल का दौरा पड़ने से निधन

बेंगलुरु पुलिस के डीसीपी शशि कुमार ने बताया कि छात्रा अपने कॉलेज में होने वाले फ्रेशर पार्टी के लिए खुदको तैयार कर रही थी. पुलिस की जांच में पता चला है कि रैंप वॉक की प्रैक्टिस के दौरान ही उसकी तबीयत बिगड़ी और मौत हो गई.  ऐसा लग रहा है कि उसकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा. कुमार ने बताया कि छात्रा की तबीयत बिगड़ने के बाद उसे अन्य छात्रों ने पास के अस्पताल में भर्ती कराया. जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. हमारी टीम इस पूरे मामले की जांच कर रही है. उन्होंने बताया कि हमारी टीम कॉलेज के सभी सीसीटीवी फुटेज की जांच कर रही है. ताकि घटना से पहले क्या हुआ उसका पता लगाया जा सके. 


Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah के कवि कुमार आजाद उर्फ डॉ. हंसराज हाथी का अंतिम संस्कार

गौरतलब है कि दिल का दौरा पड़ने से मौत का यह कोई पहला मामला नहीं है. इससे पहले हैदराबाद से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई थी. जहां एक छात्र की उस समय मौत हो गई जब वह 12वीं की परीक्षा दे रहा था. पुलिस ने घटना की सूचना मिलने के बाद मृतक छात्र के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया था. पुलिस अधिकारी के अनुसार यह घटना परीक्षा देते हुए हुई थी. पुलिस ने मृतक छात्र की पहचान गोपी राजू के रूप में की थी. पुलिस अधिकारी के अनुसार गोपी परीक्षा हॉल में ही गिर गया था. यह घटना सिकंदराबाद की थी.पुलिस के अनुसार माना जा रहा था कि येलारेड्डीगुडा क्षेत्र के गर्वनमेंट जूनियर कॉलेज के छात्र गोपी राजू की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई थी. 

टिप्पणियां

VIDEO: पीएमसी बैंक के खाताधारक की मौत.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement