कार की बोनट पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी को बैठाकर एक किलोमीटर तक गाड़ी दौड़ाता रहा चालक, भेजा गया जेल

पुणे के पिंपरी चिंचवाड़ में 5 नवंबर को हैरान कर देने वाली यह घटना हुई. दूसरे सिपाही औऱ स्थानीय लोगों ने मोटरसाइकिल से पीछा कर कार रुकवाई और सिपाही की जान बचाई.

कार की बोनट पर ट्रैफिक पुलिसकर्मी को बैठाकर एक किलोमीटर तक गाड़ी दौड़ाता रहा चालक, भेजा गया जेल

आरोपी ड्राइवर युवराज हनुवते को हत्या के प्रयास और कई धाराओं में गिरफ्तार किया गया. (प्रतीकात्मक)

खास बातें

  • पुणे के पिंपरी चिंचवाड़ इलाके की यह घटना
  • स्थानीय लोगों की मदद से कार चालक को रोका गया
  • महाराष्ट्र के पुलिसकर्मी ने मास्क न पहनने पर रोका था
पुणे:

महाराष्ट्र के पुणे (PUNE) शहर में कोविड-19 के नियमों का पालन करा रहे एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी (Traffic Policeman) की जान पर बन आई. पुलिसकर्मी ने जब मास्क न पहने कार चालक को रोका तो उसने गाड़ी आगे बढ़ा दी. जान बचाने के लिए सिपाही कार की बोनट पर चढ़ गया, लेकिन ड्राइवर ने गाड़ी नहीं रोकी और एक किलोमीटर तक ऐसे ही दौड़ाता रहा.

पुणे के पिंपरी चिंचवाड़ में 5 नवंबर को हैरान कर देने वाली यह घटना हुई. दूसरे सिपाही औऱ स्थानीय लोगों ने मोटरसाइकिल से पीछा कर कार रुकवाई और सिपाही की जान बचाई. बोनट पर चढ़े ट्रैफिक सिपाही आबसाहेब सावंत को प्राथमिक उपचार के लिए ले जाया गया. आरोपी ड्राइवर युवराज हनुवते को गिरफ़्तार कर लिया गया. ड्राइवर के खिलाफ चिंचवाड़ पुलिस स्टेशन में मोटर वाहन अधिनियम की धारा 307, 353, 323, 279 और 24 (ए), 177 के तहत मामला दर्ज किया गया है.हालांकि एक स्कूटर सवार की मदद से जब गाड़ी को रोका गया तो हनुवते ने उल्टे कहा कि आखिर उसकी गलती क्या है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ऐसी ही एक घटना कुछ दिनों पहले दिल्ली और महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में सामने आ चुकी हैं. दरअसल, ट्रैफिक नियमों के साथ पुलिसकर्मी कोरोना से जुड़े नियमों का पालन भी सुनिश्चित करा रहे हैं. इस दौरान अक्सर ड्राइवर पकड़े जाने से बचने के लिए गाड़ी को तेजी से भगा ले जाते हैं. इससे कई बार पुलिसकर्मी घायल हुए हैं.