फरीदाबाद में आबरू बचाने के लिए लड़की को अर्धनग्न हालत में भागना पड़ा

कार चालक ने बंदूक की नोक पर लड़की के कपड़े उतार दिए और उसके साथ बलात्कार करने की कोशिश की

फरीदाबाद में आबरू बचाने के लिए लड़की को अर्धनग्न हालत में भागना पड़ा

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  • लड़की मौका मिलने पर अर्धनग्न हालत में कार छोड़कर भागी
  • लड़की भागकर पुलिस थाने में में पहुंची और आपबीती बताई
  • फरीदाबाद से गुरुग्राम जा रही थी एमएनसी में काम करने वाली लड़की
नई दिल्ली:

फरीदाबाद में एक लड़की को अर्धनग्न अवस्था में भागकर अपनी आबरू बचाने के लिए मजबूर होना पड़ा. फरीदाबाद में एक एमएनसी में जॉब करने वाली लड़की गुरुग्राम जाने वाली गाड़ी में बैठी तो रास्ते में बंदूक की नोक पर गाड़ी चालक ने लड़की के कपड़े उतार दिए. उसने लड़की के साथ बलात्कार करने की कोशिश की. जैसे-तैसे लड़की अर्धनग्न हालत में वहां से भाग निकली. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अगर आप टैक्सी में सफर कर रही हैं तो जरा सावधान. फरीदाबाद से एक दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है जहां अपने ऑफिस जाने के लिए निकली लड़की के साथ बलात्कार के प्रयास का सनसनीखेज मामला सामने आया है. मामला मंगलवार का है जब गुरुग्राम की एक एमएनसी कंपनी में जॉब करने वाली लड़की फरीदाबाद के मेट्रो चौक से गुरुग्राम जा रही एक कार में सवार हो गई.

आरोप है कि थोड़ा आगे चलते ही जैसे ही सुनसान रास्ता आया गाड़ी चालक ने बंदूक के दम पर युवती के कपड़े उतरवा लिए और अपने कपड़े उतारकर बलात्कार की कोशिश की. इसी दौरान मौका मिलते ही लड़की वहां से अर्धनग्न अवस्था में निकल भागी और पास में ही मौजूद थाने जा पहुंची.

दिल्ली में अर्धनग्न हालत में मिली महिला की लाश, रेप के बाद हत्या की आशंका

मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस अधिकारियों के भी होश उड़ गए और उन्होंने आनन-फानन में महिला थाने में मामला दर्ज करवाया. फिलहाल पुलिस गाड़ी चालक के बारे में जानकारी जुटाने में लगी है. पुलिस के मुताबिक वह इसके लिए इलाके के सीसीटीवी फुटेज तलाश कर रही है. साथ ही जिस गाड़ी मारुति सेलेरियो की बात की जा रही है वो नई गाड़ी है और पुलिस अब कंपनी से डिटेल्स निकलवा रही है.

ग्रेटर नोएडा में टैक्सी ड्राइवर सहित दो लोगों ने महिला से किया बलात्कार, आभूषण भी छीना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO : टैक्सी ड्राइवर ने लड़की से की छेड़छाड़