NDTV Khabar

रॉबर्ट वाड्रा का वह मेल जिसको लेकर ED उनसे कर रहा है पूछताछ

रॉबर्ट वाड्रा को सुमित चड्ढा ने एक मेल किया था जिसमें लंदन की प्रॉपर्टी का जिक्र, प्रॉपर्टी में होने वाले काम का भी उल्लेख

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. वाड्रा ने लंदन में उनकी कोई संपत्ति होने से इनकार किया है
  2. 14 अप्रैल को भेजे गए मेल का जवाब 15 अप्रैल 2010 को दिया गया
  3. बुधवार को वाड्रा से पांच घंटे की पूछताछ में करीब 40 सवाल पूछे गए
नई दिल्ली:

मनी लॉन्ड्रिग केस (Money Laundering Case) में रॉबर्ट वाड्रा (Robert Vadra) से प्रवर्तन निदेशालय  (ED) पूछताछ कर रहा है. ईडी के पास ई मेल की कॉपी है जिसके बारे में उनसे पूछताछ हो रही है. सूत्रों के मुताबिक वाड्रा को सुमित चड्ढा ने एक मेल किया था जिसमें लंदन की प्रॉपर्टी का ज़िक्र है. इस मेल में वाड्रा से प्रॉपर्टी में होने वाले काम का भी ज़िक्र है.

सुमित चड्डा का वाड्रा को भेजा गया मेल

तारीख अप्रेल 14 , 2010
समय 9-12PM

मेल का सब्जेक्ट- ब्रायनस्टोन स्क्वायर

CC to डेल्टा भंडारी, ब्लू ब्रीज ट्रेडिग


हाय राबर्ट,

कोई जानकारी है कि कब तक फंड भेजा जाएगा, इस बारे में किसी से कोई जानकारी मुझे नहीं मिली है. मैं आभारी रहूंगा अगर आप जानकारी दे सकें, जिससे मैं कैश फ्लो को प्लान कर सकता हूं. जैसा आप जानते हैं कि मैं इस प्रोजेक्ट को किसी व्यवसायिक फायदे के लिए नहीं कर रहा हूं सिर्फ फेवर के लिए कर रहा हूं. मैं इस काम को बिना वजह का तनाव लिए बगैर करना चाहता हूं. और मैं आभारी रहूंगा अगर आप एक साफ तौर पर जानकारी दे दें कि मुझे पैसा कब तक मिलेगा. मुझे पूरी प्रापर्टी का रिनोवेशन करना है जिसमें फ्लोर बाथरूम हीटिंग सिस्टम है. वुडन फ्लोर में पूरा मटेरियल इंस्टॉल हो चुका है. पूरी टीम साइट पर बाथरूम इंस्टाल करने के लिए होगी. काम आगले हफ्ते तक हो जाएगा. अच्छी खबर ये है कि बाथरूम के कोर मटेरियल की एक्सप्रेस डिलिवरी हो जाएगी.


इस मेल पर सुमित को भेजा गया वाड्रा का जवाब

तारीख- 15 अप्रेल 2010, समय 21-01

हाय

मुझे जानकारी नहीं थी कि तुम तक कुछ नहीं पहुचा है.
सुबह मैं इस मामले को देखता हूं और मनोज मामले को निपटा लेगा.
जल्द ही मैं भी लंदन में मौजूद रहूंगा.
चियर्स.

9ki5ktkk

 

VIDEO : रॉबर्ट वाड्रा से घंटों चली पूछताछ

टिप्पणियां

गौरतलब है कि बुधवार को वाड्रा से पांच घंटे तक पूछताछ हुई थी. सूत्रों के मुताबिक इस दौरान उनसे करीब 40 सवाल पूछे गए. इस दौरान उन्होंने लंदन में किसी भी तरह की संपत्ति होने से इनकार किया. उन्होंने ये भी कहा कि उनका संजय भंडारी से कोई लेना देना नहीं है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement