NDTV Khabar

...वो एक तस्वीर फिर होने लगी वायरल जिससे बचते रहे अरविंद केजरीवाल

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर ईमानदारी से इतर भ्रष्टाचार और अवैध धन लेने के गंभीर आरोप लगने के बाद एक पुरानी तस्वीर फिर वाइरल होने लगी है. इस तस्वीर में अरविंद केजरीवाल लालू प्रसाद यादव के साथ मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं.

331 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
...वो एक तस्वीर फिर होने लगी वायरल जिससे बचते रहे अरविंद केजरीवाल

आरजेडी प्रमुख लालू यादव के साथ दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल.

नई दिल्ली: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर ईमानदारी से इतर भ्रष्टाचार और अवैध धन लेने के गंभीर आरोप लगने के बाद एक पुरानी तस्वीर फिर वाइरल होने लगी है. इस तस्वीर में अरविंद केजरीवाल लालू प्रसाद यादव के साथ मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं.

वहीं, आज ही जहां एलजी अनिल बैजल में कपिल मिश्र की शिकायत पर कदम उठाते हुए इसे एसीबी के पास आगे की कार्रवाई के लिए भेज दिया है. यानि आगे केजरीवाल के लिए मुश्किलें बढ़ने वाली हैं.

उधर, इस तस्वीर में उनके साथ दिख रहे लालू यादव के लिए भी सुप्रीम कोर्ट से बुरी खबर आई है. लालू यादव पर चारा घोटाले में अब एक और केस चलेगा. कोर्ट ने इस केस की सुनवाई नौ महीनों में पूरा करने का आदेश दिया है.

वैसे यह तस्वीर कल से ही वाइरल होने लगी थी जब से अरविंद केजरीवाल पर दो करोड़ रुपये अवैध कैश लेने का आरोप लगे. यानि भ्रष्टाचार के खिलाफ आवाज उठाकर लोगों के बीच जगह बनाने वाले अरविंद केजरीवाल इसी मुद्दे के सहारे मुख्यमंत्री  पद तक पहुंचे हैं.

बता दें कि पहले जब यह तस्वीर आई थी तब केजरीवाल काफी असहज हो गए थे. उन्होंने इस पर सफाई भी दी थी. लालू यादव चारा घोटालें में सजायाफ्ता हैं. फिलहाल जमानत पर बाहर चल रहे हैं. आपराधिक लोगों को संरक्षण देने के उनपर हमेशा से ही आरोप  लगते रहे हैं. हाल ही में एक चैनल ने अपने स्टिंग उनके इसी प्रकार के कारनामे का खुलासा भी किया है. इस ऑडियो में लालू यादव जेल में बंद शहाबुद्दीन से बात कर रहे हैं. जेल में फोन होना भी अपने आप में कानून का उल्लंघन है और ऐसे में सत्ताधारी दल होने के नाते भी जेल में बैठे आदमी से बात करना अपने आप में कानून का उल्लंघन भी है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement