भीम आर्मी के चंद्रशेखर ने कहा, "दलित प्रेम का ढोंग करने वाले पीएम हाथरस पर चुप्पी साधे बैठे हैं"

इस मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने भी स्वत: संज्ञान लेते हुए संबंधित अधिकारियों को नोटिस जारी कर 12 अक्टूबर को पेश होने के लिए कहा है. 

भीम आर्मी के चंद्रशेखर ने कहा,

नई दिल्ली:

हाथरस (Hathras) में 20 साल की युवती के साथ हुए गैंगरेप और हत्या के मामले को लेकर जहां पूरे देश में आक्रोश है वही दूसरी तरफ तमाम विपक्षी पार्टियों ने इस मामले में यूपी पुलिस के रवैये पर सवाल उठाते हुए राज्य की योगी सरकार के साथ साथ केंद्र की मोदी सरकार को कठघरे में खड़ा कर दिया है. भीमा आर्मी के नेता चंद्रशेखर आजाद उर्फ रावण ने इस मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने वाराणसी में पीएम मोदी द्वारा सफाई कर्मचारियों के पांव धोने को ढोंग करार देते हुए हाथरस मामले पर उनकी चुप्पी को लेकर सवाल किया है. 

चंद्रशेखर आजाद ने अपने ट्वीट में लिखा है वो शुक्रवार 2 अक्टूबर को शाम पांच बजे इंडिया गेट पर पीएम मोदी से जवाब मांगे. चंद्रशेखर ने अपने फॉलअर्स से अपील की है सभी इंडिया गेट पहुंचे. 

बता दें कि पीड़ित युवती अनुसूचित जाति से थी और जिन 4 युवकों पर इस वारदात को अंजाम देने का आरोप है वो सभी उच्च जाति के बताए जा रहे हैं. इसलिए पुलिस ने इस केस में अनुसूचित जाति/जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियन की धाराएं भी जोड़ी हैं. 

यह भी पढ़ें- आजाद समाज पार्टी ने UP पुलिस पर चंद्रशेखर आजाद और उनके एक सहयोगी को हिरासत में लेने का लगाया आरोप

इस मामले में इलाहाबाद हाईकोर्ट ने भी स्वत: संज्ञान लेते हुए संबंधित अधिकारियों को नोटिस जारी कर 12 अक्टूबर को पेश होने के लिए कहा है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भीम आर्मी के प्रमुख चंद्रशेखर आजाद सहारनपुर में नजरबंद