उपचुनाव के नतीजों से स्पष्ट हो गया है कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह मध्य प्रदेश के सबसे बड़े गद्दार हैं: सिंधिया

मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में से भाजपा ने 16 पर जीत दर्ज की है और रात साढ़े दस बजे तक वह कम से कम तीन और सीटों पर आगे चल रही थी.

उपचुनाव के नतीजों से स्पष्ट हो गया है कि कमलनाथ और दिग्विजय सिंह मध्य प्रदेश के सबसे बड़े गद्दार हैं: सिंधिया

नई दिल्ली:

मध्य प्रदेश उपचुनाव में भाजपा की जीत पर ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को कहा कि इन नतीजों से यह प्रदर्शित होता है कि राज्य के लोग कांग्रेस नेता कमलनाथ और दिग्विजय सिंह को “सबसे बड़ा गद्दार” मानते हैं. मध्य प्रदेश की 28 विधानसभा सीटों पर हुए उपचुनाव में से भाजपा ने 16 पर जीत दर्ज की है और रात साढ़े दस बजे तक वह कम से कम तीन और सीटों पर आगे चल रही थी. सिंधिया ने भाजपा पर भरोसा जताने के लिए मध्य प्रदेश के लोगों को धन्यवाद दिया और कहा कि इसका श्रेय सर्वप्रथम प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष जे पी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह को जाता है.

कमलनाथ और दिग्विजय सिंह के बारे में पूछे जाने पर सिंधिया ने पीटीआई-भाषा से कहा, “मुझे उनसे कुछ नहीं कहना है क्योंकि मध्य प्रदेश की जनता ने अपने जनादेश से उन्हें बहुत कुछ कह दिया है.”

पूर्व केंद्रीय मंत्री ने कहा, “यह एकदम स्पष्ट है कि यदि मध्य प्रदेश के लोग किसी को गद्दार मानते हैं तो वह कमलनाथ और दिग्विजय सिंह हैं. ये मध्य प्रदेश के सबसे बड़े गद्दार हैं और यह इस चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद स्पष्ट हो गया है. लोगों ने अपना निर्णय सुना दिया है.”

Newsbeep

दिग्विजय सिंह के ईवीएम से छेड़छाड़ वाले दावे पर सिंधिया ने कहा कि जिन्हें लोकतंत्र में आस्था नहीं है, उनके लिए क्या कहा जा सकता है. उन्होंने कहा, “यदि आप लोगों के जनादेश को स्वीकार नहीं करते हैं तो लोग आपको बाहर कर देंगे और यह दिग्विजय सिंह जैसे लोगों तथा कांग्रेस को सीखने की जरूरत है.”

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


सिंधिया ने भाजपा प्रदेश के नेतृत्व और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सराहना की और कहा कि सभी ने एक इकाई के रूप में काम किया जिसके कारण ये नतीजे सामने आए. उन्होंने कहा कि इसका श्रेय पूरी तरह से जमीन पर काम कर रहे प्रत्येक कार्यकर्ता को मिलना चाहिए.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)