यह ख़बर 03 सितंबर, 2013 को प्रकाशित हुई थी

'इन्हीं लोगों' ने शक्ति मिल में मुझसे भी किया था गैंगरेप : मुंबई निवासी महिला

खास बातें

  • मुंबई निवासी एक महिला ने थाने में शिकायत दर्ज करवाई है कि हाल ही में महालक्ष्मी इलाके में स्थित शक्ति मिल में एक महिला पत्रकार के साथ गैंगरेप करने वाले पांच में से तीन आरोपियों ने उसके साथ भी इसी मिल में गैंगरेप किया था।
मुंबई:

मुंबई की रहने वाली एक महिला ने एनएम जोशी थाने में शिकायत दर्ज करवाई है कि हाल ही में महालक्ष्मी इलाके में स्थित शक्ति मिल में एक महिला पत्रकार के साथ गैंगरेप करने वाले पांच में से तीन आरोपियों ने उसके साथ भी इसी मिल में गैंगरेप किया था।

पुलिस ने नई शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। इस महिला का कहना है कि सुनसान पड़ी शक्ति मिल में इन तीन लोगों ने उसके साथ 31 जुलाई को गैंगरेप (सामूहिक बलात्कार) किया था।

उल्लेखनीय है कि शक्ति मिल में ही 22 अगस्त को एक महिला पत्रकार अपने एक पुरुष सहयोगी के साथ किसी असाइनमेंट की खातिर तस्वीरें खींचने पहुंची थी, जहां आरोपियों ने उन्हें काबू में कर लिया। पुरुष सहयोगी को बेल्ट से बांधकर इन आरोपियों ने महिला पत्रकार के साथ गैंगरेप किया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसके बाद से महिला पत्रकार अस्पताल में भर्ती थी, और उसे पिछले ही सप्ताह छुट्टी दी गई। उल्लेखनीय है कि महिला पत्रकार से गैंगरेप के पांच आरोपियों में से एक नाबालिग है। पुलिस का कहना है कि अन्य आरोपियों ने इसी शक्ति मिल में दो अन्य महिलाओं से बलात्कार किए जाने की बात कबूल कर ली है।