गोरक्षकों का आतंक मुस्लिमों को डर के साथ जीने को कर रहा मजबूर : ओवैसी

इससे पहले अयोध्या में 5 अगस्त को हुए राम मंदिर भूमि पूजन के अवसर पर औवेसी ने बाबरी मस्जिद को याद किया था.

गोरक्षकों का आतंक मुस्लिमों को डर के साथ जीने को कर रहा मजबूर : ओवैसी

नई दिल्ली:

लोकसभा सांसद और ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (All India Majlis-e-Ittehadul Muslimeen) के प्रमुख असदुद्दीन औवेसीने देश में कथित गोरक्षकों द्वारा किए जा रहे हमलों को लेकर केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. ओवैसी ने अपने ट्वीट के जरिए कहा है कि गोरक्षकों का आतंक मुसलमानों को जिंदगी का खतरा महसूस करने करने लिए मजबूर कर रहा है. इसके साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार के मंत्रियों द्वारा ऐसे हमले करने वालों को माला पहनाए जाने की बात भी कही. बता दें कि कुछ दिन पहले ही हरियाणा के गुरुग्राम में कथित गोरक्षकों ने मीट ले जा रहे शख्स की पिटाई कर दी थी जिसका वीडियो सामने आने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की थी.

गुरुवार को किए ओवैसी ने अपने ट्वीट में लिखा "गोरक्षकों का आतंक मुसलमानों को ज़िन्दगी का खतरा महसूस करने के लिए मजबूर कर रहा है. इस भीड़ पर तुरंत मुकदमा चलाकर उन्हें सज़ा दी जानी चाहिए. इसके बजाय केंद्र सरकार के कुछ मंत्रियों द्वारा इन्हें मालाएं पहनाई गईं, और अन्य के मुकदमों में गड़बड़ियां की गईं, जिससे वे बरी हुए. ज़ाहिर है, इससे उनकी हिम्मत बढ़ेगी."

5jfplub

इससे पहले अयोध्या में 5 अगस्त को हुए राम मंदिर भूमि पूजन के अवसर पर औवेसी ने बाबरी मस्जिद को याद किया था. 1528 में अयोध्या में मुगल सम्राट बाबर ने मस्जिद की नींव रखी थी, जिसे 1992 में 6 दिसंबर के दिन राम मंदिर आंदोलन के तहत कारसेवकों ने मस्जिद पर चढ़कर इसकी गुंबद गिरा दी थी. ओवैसी ने अपने ट्वीट में लिखा कि 'बाबरी मस्जिद थी, है और रहेगी.'

यह भी पढ़ें- अयोध्या में राम मंदिर के भूमि पूजन पर बोले असदुद्दीन ओवैसी - बाबरी मस्जिद थी, है, और रहेगी

ओवैसी ने भूमि पूजन कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के हिस्सा लेने पर भी सवाल उठाए थे. उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री का इस कार्यक्रम में हिस्सा लेना संवैधानिक नहीं है. 

गुरुग्राम : गाय तस्करी के आरोप में हथौड़े से बुरी तरह पिटाई, एक अरेस्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com