यूपी के मंत्री ने कहा, यदि राहुल भी राम मंदिर के पक्ष में तो कोर्ट के फैसले के इंतजार की क्या जरूरत

यूपी के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा- कोर्ट के निर्णय का इंतजार क्यों किया जाए, राहुल साथ में आएं मिल-जुलकर राम मंदिर बना देते हैं

यूपी के मंत्री ने कहा, यदि राहुल भी राम मंदिर के पक्ष में तो कोर्ट के फैसले के इंतजार की क्या जरूरत

यूपी के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने कहा है कि यदि राहुल गांधी भी राम मंदिर पक्ष में हैं तो अयोध्या में मिलकर निर्माण करें.

खास बातें

  • कहा- मैं भी चाहता हूं कि अध्यादेश लाकर मंदिर बनवाया जाना चाहिए
  • कुंभ में 3200 हेक्टेयर के क्षेत्रफल में कहीं भी खुले में शौच नहीं होगा
  • यह पहला कुंभ है, जिसमें स्टीमर से आ सकते हैं और हवाई रास्ते से भी
नई दिल्ली:

यूपी के स्वास्थ्य मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने आज अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा. उन्होंने दिल्ली में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि राहुल गांधी यदि राम मंदिर के पक्ष में हैं तो कोर्ट के निर्णय का इंतजार क्यों किया जाए, वे साथ में आएं मिल-जुलकर राम मंदिर बना देते हैं.

उत्तर प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री और कुंभ मेला प्रभारी सिद्धार्थनाथ सिंह ने बुधवार को एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में कहा कि अगर राहुल गांधी भी राम मंदिर के पक्ष में हैं तो अदालत के फैसले का इंतजार क्यों करना है, साथ आएं और मंदिर बनवा दें.

सिद्धार्थनाथ सिंह से जब पूछा गया कि डॉ कर्ण सिंह ने राम के साथ सीता की मूर्ति लगाने की बात कही है, तो उन्होंने कहा, "सुझाव अच्छा है. लेकिन राहुल गांधी से भी कह दें कि राम मंदिर बनाने में सहयोग करें. सर्वोच्च न्यायालय के फैसले का इंतजार करने की जरूरत नहीं है. मिल-जुलकर राम मंदिर बना देते हैं." उन्होंने यह भी कहा, "मैं भी चाहता हूं कि अध्यादेश लाकर राम मंदिर बनवाया जाना चाहिए."

यह भी पढ़ें : राहुल गांधी 'डायपर' से बाहर नहीं निकलना चाह रहे : सिद्धार्थनाथ सिंह के विवादित बोल

सिंह ने कुंभ मेले के बारे में कहा, "इस बार मेले में 15 करोड़ श्रद्धालु आने वाले हैं और गंगा की सफाई को ध्यान में रखकर एक लाख 22 हजार टॉयलेट बन रहे हैं. 3200 हेक्टेयर के क्षेत्रफल में कहीं भी खुले में शौच नहीं होगा और पहली बार पूरी तरह स्वच्छ कुंभ होगा."

VIDEO : राम मंदिर के लिए दिल्ली में धर्मसभा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुंभ में पिछली बार हुई दुर्घटना पर उन्होंने कहा कि इस बार एंट्री-एग्जिट गेट अलग-अलग कर दिए गए हैं, और यह पहला कुंभ है, जहां बनारस से स्टीमर से आ सकते हैं और नए टर्मिनल के जरिए हवाई रास्ते से भी आ सकते हैं.
(इनपुट आईएएनएस से)