वीडियो से साबित होता है कि पुलिस ने भाजपा की रैली पर बम फेंका: दिलीप घोष

भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई ने दावा किया कि एक वीडियो में बृहस्पतिवार को राज्य सचिवालय तक निकाले गए पार्टी के मार्च के दौरान एक पुलिसकर्मी को रैली करने वालों पर देसी बम फेंकते हुए देखा गया है.

वीडियो से साबित होता है कि पुलिस ने भाजपा की रैली पर बम फेंका: दिलीप घोष

बीजेपी नेता दिलीप घोष (फाइल फोटो).

कोलकाता :

भाजपा की पश्चिम बंगाल इकाई ने दावा किया कि एक वीडियो में बृहस्पतिवार को राज्य सचिवालय तक निकाले गए पार्टी के मार्च के दौरान एक पुलिसकर्मी को रैली करने वालों पर देसी बम फेंकते हुए देखा गया है, जिसने यह साबित कर दिया कि पश्चिम बंगाल में पुलिस जनता का विश्वास खो रहे सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस का हिस्सा बन गई है.

राज्य भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने शुक्रवार को संवाददाताओं को बताया कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पार्टी की संगठनात्मक बैठकों में भाग लेने के लिए 17 अक्टूबर से दो दिनों के लिए पश्चिम बंगाल के दौरे पर आएंगे. घोष ने दावा किया कि मार्च के दौरान पुलिस हमले में नेताओं सहित पार्टी के सैकड़ों कार्यकर्ता घायल हो गए और कई अब भी अस्पतालों में इलाज कर रहे हैं.

Newsbeep

वीडियो के बारे में उन्होंने कहा, ''हर कोई देख सकता है कि कैसे पुलिसकर्मी हावड़ा में एक छत के ऊपर से एक देसी बम को लोगों पर फेंक रहा है. इससे हमारे समर्थक भी घायल हुए हैं. वीडियो वायरल हो गया है. पुलिस प्रौद्योगिकी के इस युग में अपने कृत्यों को छिपा नहीं सकती.''

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


घोष ने कहा कि 8 अक्टूबर की रैली के सिलसिले में पार्टी नेताओं के खिलाफ 24 मामले दर्ज किए गए हैं.



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)