NDTV Khabar

मोदी के खिलाफ गठबंधन के लिए कोई 'वेकेंसी' नहीं : पासवान

दलितों के घर पर कुछ भाजपा नेताओं के रात्रिभोज के मामलों पर पासवान ने कहा कि अगर आप किसी के यहां रात्रिभोज के लिए जा रहे हैं, जहां आप आमंत्रित हैं तो समस्या कहां है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मोदी के खिलाफ गठबंधन के लिए कोई 'वेकेंसी' नहीं : पासवान

रामविलास पासवान की फाइल फोटो

नई दिल्ली:

केन्द्रीय मंत्री राम विलास पासवान ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ किसी गठबंधन की संभावना को खारिज कर दिया है. गुरुवार को उन्होंने कहा कि 2019 के लोकसभा चुनाव में ऐसे गठबंधन के लिए कोई वेकेंसी नहीं है. पासवान से जब गैर भाजपाई दलों द्वारा आम चुनाव से पहले गठबंधन की कोशिशों के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि नहीं, ऐसा कुछ नहीं है. कोई वेकेंसी नहीं है. उन्होंने कहा कि क्या कोई राहुल गांधी को स्वीकारने का इच्छुक है. ममता बनर्जी अपना खुद का मोर्चा बना रही हैं. के चंद्रशेखर राव और चंद्रबाबू नायडू अपने मोर्चे बना रहे हैं. कितने मोर्चे होंगे. चुनाव तक ये सभी मोर्चे निष्क्रिय हो जाएंगे और जनता मोदी को वोट देगी.

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें: दलित छात्रों को लुभाने के लिए अब बीपीएल दर पर मिलेगा अनाज 


दलितों के घर पर कुछ भाजपा नेताओं के रात्रिभोज के मामलों पर पासवान ने कहा कि अगर आप किसी के यहां रात्रिभोज के लिए जा रहे हैं, जहां आप आमंत्रित हैं तो समस्या कहां है. समस्या तब होती है जब राहुल गांधी किसी दलित के यहां खाना खाते हैं और इसे क्रान्तिकारी पहल बताया जाता है लेकिन अमित शाह यदि ऐसा करते हैं तो उन्हें रूढिवादी कहा जाता है. ऐसा नहीं होना चाहिए. लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष पासवान ने हाल की दलित हिंसा पर कहा कि संविधान में हिंसा की कोई जगह नहीं है. मायावती के नेतृत्व वाली बसपा जैसे राजनीतिक दल ऐसे हालात का फायदा लेना शुरू कर देते हैं. (इनपुट भाषा से) 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement