टॉलीवुड के फिल्म और टीवी के यह सितारे हुए बीजेपी में शामिल

पश्चिम बंगाल में टॉलीवुड के 13 कलाकारों को बीजेपी में शामिल कर लिया गया, पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप घोष और मुकुल रॉय ने दिलाई सदस्यता

खास बातें

  • बीजेपी में पर्णो मोइत्रा, ऋषि कौशिक, कंचना मोइत्रा शामिल
  • रूपांजना मित्रा और विश्वजीत गांगुली ने भी ली सदस्यता
  • कलाकार दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में हुए बीजेपी में शामिल
नई दिल्ली:

बीजेपी में फिल्मी सितारों के शामिल होने का सिलसिला आज और आगे बढ़ा. अब पश्चिम बंगाल के टॉलीवुड के कलाकार बीजेपी में शामिल हो गए. पश्चिम बंगाल में भारतीय जनता पार्टी (BJP) जनाधार बढ़ाने के लिए लगातार कोशिश कर रही है.  

पश्चिम बंगाल में अपने साथ ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को जोड़ने की कड़ी में गुरुवार को नई दिल्ली में बीजेपी ने टॉलीवुड के 13 सितारों को पार्टी में शामिल कर लिया. इस दौरान बीजेपी की पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष और वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय मौजूद रहे.

इस मौके पर दिलीप घोष ने राज्य में सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस पर बीजेपी में शामिल होने वालों को प्रताड़ित करने का आरोप लगाते हुए कहा कि उनकी पार्टी में शामिल होना लोगों के लिए 'जोखिम' बन गया है. उन्होंने कहा कि यही कारण है कि बीजेपी ने पश्चिम बंगाल की हस्तियों को पार्टी में शामिल करने के लिए राज्य से बाहर कार्यक्रम आयोजित किया है.

घोष ने 12 कलाकारों का पार्टी में स्वागत करते हुए कहा कि राज्य के लोग प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व और विकास कार्यों से प्रेरित हैं. बीजेपी में शामिल होने वाले कलाकारों में पर्णो मोइत्रा, ऋषि कौशिक, कंचना मोइत्रा, रूपांजना मित्रा और विश्वजीत गांगुली शामिल हैं.

अरबपति हैं BJP सांसद हेमा मालिनी, 5 साल में उनकी सम्पत्ति में हुआ 34 करोड़ 46 लाख रुपये का इजाफा

VIDEO : कलाकारों में किसी के हिस्से में खुशी, किसी को मिली मायूसी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(इनपुट एजेंसियों से)