गरीबों से खिलवाड़ कर रहे ये लोग... भाजपा के मुफ्त वैक्सीन के वादे पर बोले कमल हासन

Bihar Election 2020 : भाजपा ने बिहार के लिए अपना घोषणापत्र जारी करते हुए राज्य की जनता को मुफ्त कोरोना वैक्सीन देने का वादा किया था.

गरीबों से खिलवाड़ कर रहे ये लोग... भाजपा के मुफ्त वैक्सीन के वादे पर बोले कमल हासन

Bihar Election 2020 : बिहार में मुफ्त वैक्सीन के वादे को लेकर भाजपा पर बरसे विपक्षी दल (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

अभिनय की दुनिया से राजनीति में आए कमल हासन ने मुफ्त कोरोना वैक्सीन देने के वादे को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि ये लोग गरीबों से खिलवाड़ कर रहे हैं. तमिलनाडु में भाजपा की सहयोगी एआईएडीएमके ने भी राज्य की जनता को ऐसा ही भरोसा दिया है.

यह भी पढ़ें- बिहार के बाद तमिलनाडु और मध्यप्रदेश ने भी किया मुफ्त कोरोना वैक्सीन का वादा - 10 बातें

चेन्नई की रैली में एमएनएम प्रमुख हासन ने कहा कि जो चीज दुनिया में अभी आई नहीं है, उसको लेकर वादे किए जा रहे हैं. वैक्सीन जीवनरक्षक दवा है, न कि वादों की बौछार. मक्कल निधि मैयम (एमएनएम) के प्रमुख हासन ने कहा, ये पार्टी लोगों की गरीबी से खिलवाड़ कर रही है. अगर ये ऐसा ही करते रहेंगे तो जनता जल्द ही इनके राजनीतिक भविष्य पर अपना निर्णय लेगी.
भाजपा की सहयोगी एआईएडीएमके के नेता और तमिलनाडु के मुख्यमंत्री ई पलानीस्वामी ने भी कहा है कि कोविड-19 की वैक्सीन आने के बाद राज्य की जनता को यह मुफ्त में दी जाएगी.

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने गुरुवार को बिहार में पार्टी का घोषणापत्र जारी करते हुए निशुल्क वैक्सीन का वादा किया था. विपक्षी दलों ने इसको लेकर बिहार के सत्तारूढ़ एनडीए पर निशाना साधा है. विपक्षी नेताओं का कहना है कि भाजपा लोगों के स्वास्थ्य से जुड़े इस मुद्दे को भी राजनीतिक एजेंडा बना रही है.

कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और अन्य विपक्षी नेताओं ने सत्तारूढ़ पार्टी पर निशाना साधा है. राहुल गांधी ने कहा था कि कोविड वैक्सीन की तारीख पता करने के लिए क्या हमें आपके चुनाव के शेड्यूल को देखना पड़ेगा. केजरीवाल ने कहा कि गैर भाजपा शासित राज्यों का क्या होगा.  जिन्होंने भाजपा को वोट नहीं दिया, उन्हें क्या यह टीका मुफ्त में नहीं दिया जाएगा?

Newsbeep

घोषणापत्र पर विपक्ष ने बीजेपी को घेरा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com




(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)