VIDEO: बीएमडब्लू कार चुराने ऑडी से आए थे चोर, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

VIDEO: बीएमडब्लू कार चुराने ऑडी से आए थे चोर, सीसीटीवी में कैद हुई पूरी घटना

सीसीटीवी फुटेज से ली गई तस्वीर

खास बातें

  • दो अन्‍य घरों में भी चोरी करने का किया प्रयास
  • एक घर से लैपटॉप भी किए चोरी
  • बदमाशों की तलाश में जुटी पुलिस
नई दिल्ली:

दिल्‍ली से सटे नोएडा के पॉश एरिया सेक्टर-17 में बीएमडब्लू कार चोरी करने के लिए बदमाश ऑडी कार में सवार होकर आए थे। सेक्‍टर में लगे सीसीटीवी फुटेज से यह बात सामने आई है। इसके जरिए यह भी खुलासा हुआ है कि बदमाशों ने दो अन्‍य घरों में भी चोरी करने का प्रयास किया था, जहां वे सफल नहीं हो पाए थे, लेकिन इससे पहले वे एक घर से लैपटॉप चोरी कर चुके थे। चोरी का फुटेज मिलने के बाद पुलिस बदमाशों की तलाश में लगी हुई है। (देखें वीडियो)
 

सेक्टर-17 'ए' ब्लॉक निवासी रितेश सेक्‍टर-2 एक सिक्योरिटी होलोग्राम बनाने वाली कंपनी में निदेशक हैं। शुक्रवार सुबह करीब साढ़े सात बजे उनकी दादी सुबह सैर पर गई हुई थीं। ऐसे में घर का दरवाजा खुला हुआ था। उसी दौरान ए-7 सीरीज की ऑडी कार से दो बदमाश आए और पहले ए-20 निवासी रजत के घर में घुस गए।

खुला हुआ था घर का भी दरवाजा
रजत के घर का भी दरवाजा खुला हुआ था। उनके घर से लैपटॉप उठाकर चोरों ने ऑडी कार में रख लिया। फिर वह दो अन्य घरों में प्रवेश करने का प्रयास किए मगर उनके दरवाजे लॉक थे। चोर इसके बाद रितेश के घर में घुस गए। घर में सेंटर टेबल पर बीएमडब्लू कार की चाभी रखी हुई थी। एक चोर ने उसे उठा लिया। एक बदमाश अपनी ऑडी कार ले कर वहां से निकल गया, जबकि दूसरे ने रितेश की बीएमडब्लूए कार में चाभी लगाई और लेकर फरार हो गया।

पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई। सुबह उनकी दादी सैर करके लौट रही थीं, तभी उन्‍होंने रितेश की गाड़ी को जाते देखा, तो सोचा कि रितेश कही जा रहा है, लेकिन वह आई तो रितेश की गाड़ी की चोरी का पता चला।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com