NDTV Khabar

बेखौफ हुए चोर, मेट्रो के ट्रैक पर चढ़कर काट डाला 1000 मीटर तार

अज्ञात चोरों ने सेक्टर 50 और सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन के बीच तांबे का करीब 1000 मीटर तार काट लिया

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
बेखौफ हुए चोर, मेट्रो के ट्रैक पर चढ़कर काट डाला 1000 मीटर तार

तार की कीमत करीब 15 लाख रुपये हैं.

नई दिल्ली:

राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में चोर और बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि अब वे सुरक्षा के लिहाज से अति संवेदनशील मेट्रो की संपत्ति पर भी घात लगाने लगे हैं. खबर आई है कि नोएडा मेट्रो रेल के ट्रैक पर चढ़कर अज्ञात चोरों ने करीब एक हजार मीटर कीमती तार काट लिया. हालांकि चोर अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो सके क्योंकि जब चोर तार काट रहे थे तभी मेट्रो रेल के अधिकारियों को भनक लग गई और वे मौके पर पहुंच गए. चोर अधिकारियों को देखकर भाग गए. 

मेट्रो की सुरक्षा में तैनात CISF के जवानों ने पेश की ईमानदारी की मिसाल, रुपयों से भरा बैग लौटाया

थाना सेक्टर 49 के थानाध्यक्ष धर्मेंद्र शर्मा ने बुधवार को बताया कि एनएमआरसी में कार्यरत राजकिशोर ने मंगलवार रात को रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 15 अगस्त की रात को अज्ञात चोरों ने सेक्टर 50 और सेक्टर 51 मेट्रो स्टेशन के बीच तांबे का करीब 1000 मीटर तार काट लिया. तार की कीमत करीब 15 लाख रुपये है. उन्होंने बताया कि चोरों द्वारा काटा गया 1000 मीटर तार ग्रीन बेल्ट में पड़ा था जिसे बरामद कर लिया गया है. 


टिप्पणियां

सेल्फी ने सुलझाया मेट्रो में चोरी का मामला, महिला चोर गिरोह का भंडाफोड़

बता दें ये पहली बार नहीं है जब इस तरह का मामला सामने आया हो.  इससे पहले भी नोएडा के बॉटनिकल गार्डन के पास डक्ट में रस्सी बांधकर अज्ञात चोरों ने लाखों रुपए कीमत का, मेट्रो रेल का तार काटा था.  (इनपुट-भाषा)



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement