NDTV Khabar

हरियाणा में 20 दिनों के अंदर गैंगरेप की तीसरी वारदात

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
हरियाणा में 20 दिनों के अंदर गैंगरेप की तीसरी वारदात

खास बातें

  1. हरियाणा में सोनीपत के गोहाना में एक छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। दुकान पर सामान लेने गई 11वीं की इस छात्रा के साथ चार लोगों ने दुकान के गोदाम में गैंगरेप किया।
सोनीपत:

हरियाणा में सोनीपत के गोहाना में एक छात्रा के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। दुकान पर सामान लेने गई 11वीं की इस छात्रा के साथ चार लोगों ने दुकान के गोदाम में गैंगरेप किया।

पुलिस ने पीड़ित लड़की के चाचा के बयान पर मामला दर्ज किया और चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। इन आरोपियों को शनिवार को गोहाना कोर्ट में पेश किया गया, जहां से कोर्ट ने उन्हें पुलिस रिमांड पर भेज दिया है। पुलिस ने पीड़ित का मेडिकल परीक्षण करवाया है, जिसमें रेप की पुष्टि हो गई है।

पुलिस के मुताबिक पीड़ित लड़की पड़ोस में दुकान पर कोई सामान लेने के लिए गई थी। दुकानदार ने कहा कि यह सामान दुकान में खत्म हो गया है और गोदाम में रखा हुआ है। उसने लड़की को गोदाम से सामान ले आने को कहा। जब छात्रा वहां पहुंची, तो गोदाम मालिक काली उर्फ झाऊ और उसके साथी शंकी व दीपक वहां पहले ही मौजूद थे। जैसे ही छात्रा गोदाम में पहुंची, पीछे से दुकानदार भी पहुंच गया और उसे दबोच लिया। चारों ने बारी-बारी उसके साथ दुष्कर्म किया।

टिप्पणियां

हरियाणा में बीते 20 दिनों में गैंगरेप का यह तीसरा मामला है। इससे पहले, हिसार जिले में गांव के ही उच्च जाति के कुछ युवकों ने एक दलित नाबालिग लड़की के साथ गैंगरेप किया और इस वारदात का एमएमएस भी बना डाला। बलात्कारियों के खिलाफ आवाज उठाने में खुद को असमर्थ पाकर पीड़ित लड़की के पिता ने जहर खाकर खुदकुशी कर ली थी।


21 सितंबर को जींद के पिल्लू खेड़ा थाने में एक महिला के साथ तीन युवकों ने रिवाल्वर की नोक पर गैंगरेप किया और उसका भी इन्होंने अश्लील एमएमएस बना डाला।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement