अमृतसर धमाके की पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष ने की कड़ी निंदा, कहा- शांति भंग करने की है कोशिश

जाखड़ ने मृतक के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना भी व्यक्त की है. बता दें कि अमृतसर के गांव राजासासी गांव में स्थित निरंकारी भवन में दो लोगों ने ग्रेनेड फेंका है जिसमें 3 की मौत हो गई है और 8 से 10 लोग घायल हो गए हैं.

अमृतसर धमाके की पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष ने की कड़ी निंदा, कहा- शांति भंग करने की है कोशिश

खास बातें

  • सभी से की शांति बनाए रखने की अपील
  • कहा- सभी एजेंसियां कर रही हैं साथ मिलकर काम
  • पहले ही अलर्ट हुआ था जारी
अमृतसर:

अमृतसर के स्थित एक निरंकारी भवन पर हुए ग्रेनेड हमले की पंजाब कांग्रेस अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने कड़ी निंदा की है. उन्होंने कहा कि इस तरह के हमले का मुख्य उद्देश्य पंजाब की शांति को भंग करना है. उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि तमाम सुरक्षा एजेंसी अलर्ट पर रहेंगे और प्रदेश में शांति बनाए रखने के लिए साथ मिलकर काम करेंगे. जाखड़ ने मृतक के परिजनों के प्रति गहरी संवेदना भी व्यक्त की है. बता दें कि अमृतसर के गांव राजासासी गांव में स्थित निरंकारी भवन में दो लोगों ने ग्रेनेड फेंका है जिसमें 3 की मौत हो गई है और 8 से 10 लोग घायल हो गए हैं.
 



पुलिस मौके पर पहुंच गई है और इस बात की जांच की जा रही है कि क्या यह आतंकी हमला था क्योंकि अमृतसर की पुलिस ने दो दिन पहले हाई अलर्ट किया था. एनडीटीवी को मिली जानकारी के मुताबिक चश्मदीदों ने बताया है कि दो हमलावर बाइक से आए थे और उन्होंने ग्रेनेड फेंका है. उस समय वहां पर धार्मिक कार्यक्रम चल रहा था. जिस गांव में यह घटना हुई है यह भारत-पाकिस्तान की सीमा पर आता है.

यह भी पढ़ें: अमृतसर पहले से था अलर्ट पर, एक दिन पहले ही जारी किया गया था आतंकी जाकिर मूसा का पोस्टर

पुलिस अधिकारी ने भी एनडीडीवी से फोन पर बातचीत में बताया है कि इस  हमले में ग्रेनेड का इस्तेमाल किया गया है. इस हमले की चपेट में 15 लोग आए हैं जिसमें लोग घायल बताए जा रहे हैं. वहीं मारे गए लोगों की शिनाख्त नहीं हो पाई है. उनके शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. सवाल इस बात के भी उठ रहे हैं कि रविवार वाले दिन ही हमला क्यों किया गया है, क्या हमलावरों को इस बात का पता था कि इस दिन यहां पर धार्मिक समागम होता है.गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही गुरुदासपुर में आतंकी कार छीनकर फरार हो गए थे. इसी हफ्ते अमृतसर में आतंकी हजरत मूसा की गतिविधि की भी खबर मिली थी.

अमृतसर : निरंकारी मंदिर में ग्रेनेड से हमला,  तीन की मौत​

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com