NDTV Khabar

पीएम मोदी ने बताया- राहुल गांधी ने संसद में उन्हें क्यों लगाया था गले, जानें वजह

पीएम मोदी ने विपक्ष पर अविश्वास प्रस्ताव के मुद्दे पर निशाना साधा और राहुल गांधी द्वारा गले लगाने पर भी टिप्पणी की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
पीएम मोदी ने बताया- राहुल गांधी ने संसद में उन्हें क्यों लगाया था गले, जानें वजह

पीएम मोदी ने विपक्ष पर अविश्वास प्रस्ताव के मुद्दे पर निशाना साधा और राहुल गांधी द्वारा गले लगाने पर भी टिप्पणी की.

खास बातें

  1. लोकसभा में राहुल गांधी ने पीएम मोदी को लगाया था गले
  2. तमाम अखबारों में यह सुर्खियां बना और इसपर लेख लिखे गए
  3. अब पीएम मोदी ने खुद बताया कि आखिर राहुल क्यों गले लगे
नई दिल्ली :

अविश्वास प्रस्ताव पर चर्चा के दौरान कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का पीएम नरेंद्र मोदी को गले लगाना चर्चा का विषय बना हुआ है. कोई इसे संसद की गरिमा का उल्लंघन बता रहा है, तो कोई राहुल गांधी का बचपना और कोई बड़प्पन. हालांकि अब पीएम मोदी ने खुद राहुल द्वारा उन्हें गले लगाने पर बड़ा बयान दिया है. कल उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में अपनी रैली में पीएम मोदी ने विपक्ष पर अविश्वास प्रस्ताव के मुद्दे पर निशाना साधा और राहुल गांधी द्वारा गले लगाने पर भी टिप्पणी की. पीएम मोदी ने कहा कि, ''संसद में मैंने उनसे पूछा कि इस अविश्वास प्रस्ताव को लाने का कारण बताइये...लेकिन जब वे कोई कारण नहीं बता सके तो वो गले पड़ गए. हालांकि कोई संतोषजनक उत्तर नहीं दिया''. पीएम मोदी ने अपने भाषण के दौरान विपक्षी दलों को दलदल की संज्ञा दी और कहा कि जब दल के साथ दल हो तो दलदल हो जाता है और जितना ज्यादा दलदल होता है उतना ही कमल खिलता है. वो अपने भविष्य का आकलन के लिए अविश्वास प्रस्ताव लाए, लेकिन उनका आकलन गलत था. क्योंकि देश बदल चुका है. यहां बेटियां अब जाग चुकी हैं. अब उनका फॉर्मूला कभी काम नहीं आने वाला है. 

यह भी पढ़ें : ...जब सदन में पीएम मोदी से गले मिल राहुल गांधी ने दी 'जादू की झप्पी', देखें VIDEO


पीएम मोदी ने रैली के दौरान विपक्ष पर हमला बोलते हुए  कहा कि 70 साल में अगर 4 करोड़ लोगों तक बिजली नहीं पहुंची है तो ये जिम्मेदारी किसकी है. हम आपके घरों तक बिजली पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं और वे संसद में अविश्वास प्रस्ताव ला रहे हैं. पीएम की रैली में हरदोई, लखीमपुर-खीरी, पीलीभीत, सीतापुर, बरेली और बदायूं जैसे जिलों से काफी संख्या में किसान पहुंचे थे. आपको बता दें कि लोकसभा में मोदी सरकार के खिलाफ विपक्ष द्वारा लाया गया अविश्वास प्रस्ताव बड़ी आसानी से गिर गया था. हालांकि अविश्वास प्रस्ताव पर करीब 12 घंटे की लंबी चर्चा चली थी. इस दौरान जहां विपक्षी दलों ने अपने मुद्दे रखे थे. तो वहीं सरकार ने अपनी तमाम उपलब्धियां गिनाई थीं. इस दौरान राहुल गांधी ने पीएम मोदी को गले लगाया. शनिवार को यह तमाम अखबारों की सुर्खियां बना और अखबारों में इस पर लेख भी छपे. 

टिप्पणियां

यह भी पढ़ें : PM मोदी से गले लगने पर स्‍पीकर ने उठाए सवाल , राजनाथ सिंह ने कहा- राहुल ने की संसद में 'चिपको आंदोलन' की शुरुआत   

VIDEO: ... जब सदन में पीएम मोदी से गले मिल राहुल गांधी ने दी 'जादू की झप्पी'



NDTV.in पर विधानसभा चुनाव 2019 (Assembly Elections 2019) के तहत हरियाणा (Haryana) एवं महाराष्ट्र (Maharashtra) में होने जा रहे चुनाव से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरें (Election News in Hindi), LIVE TV कवरेज, वीडियो, फोटो गैलरी तथा अन्य हिन्दी अपडेट (Hindi News) हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement