Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लोगों को खूब गुदगुदा रहा है 'द फेट ऑफ द फ्यूरियस' का देसी वर्जन

लोगों को खूब गुदगुदा रहा है 'द फेट ऑफ द फ्यूरियस' का देसी वर्जन

यह वीडियो करीब 18 लाख बार देखा जा चुका है

नई दिल्ली:

इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपने चीनी बॉक्स ऑफिस पर कमाई के सारे रिकॉर्ड तोड़ने वाली फिल्म 'द फेट ऑफ द फ्यूरियस' नहीं देखी है. लेकिन हां, इतना जरुर है कि आप इस फिल्म का देसी वर्जन जरुर देखना नहीं मिस कर सकते.
'फुल फास्ट फुल फ्यूरिस' नामक एक वीडियो में ऐसे दृश्य दिखाए गए हैं कि उन्हें देखकर आपको लगेगा कि 'द फेट ऑफ द फ्यूरियस' कहीं भारत में ही बनी हुई है. फेसबुक पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक 18 लाख बार देखा जा चुका है

यह भारत में बनी देसी  'द फेट ऑफ द फ्यूरियस' है. इसमें दो आदमी, एक ऑटो-रिक्शा में तो दूसरा मारुति ज़ेन में सवार होकर भारत की गलियों में एकदूसरे से रेस लगाते हैं. उन्हें रास्तों में अचानक आई रुकवटों, जैसे चारे के लिए भटकती गाय, फालतू के जुलूस और बकरा तलाशते कुछ लालची पुलिसवाले, को दूर करना है. हां, इन बाधाओं को दूर करते हुए इस दौड़ में उन्हें कोई नहीं रोक सकता, बशर्ते जब तक खुद उन्हें चाय की तलब ना हो.

रास्ते में आए एक याचक के बैल को वे कभी डांस करके तो कभी उसके हाथ जोड़कर हटाने की कोशिश करते हैं. इसमें कुछ मारधाड़ के भी सीन हैं, एकदम धूम स्टाइल में.

यह वीडियो केवल मनोरंजन ही करता है. करीब 18 लाख बार देखे जा चुके इस वीडियो को करीब 40 हज़ार बार शेयर भी किया जा चुका है और करीब 31 हज़ार लोग इस पर अपनी प्रतिक्रियाएं दे चुके हैं.

सोशय मीडिया यूजर तो इसे शानदार मनोरंजक बताते हुए कहते हैं कि वह और उनके बच्चे सुबह से 10 बार इसे देख चुके हैं. हर बार अलग आनंद आता है. आप भी इसे देखकर बताएं कि कैसी लगी आपको देसी 'द फेट ऑफ द फ्यूरियस'.