PM मोदी के इस फोटो ने तोड़ा रिकॉर्ड, 20 घंटे से भी कम समय में 10 लाख से ज्यादा लाइक्स

सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की एक तस्वीर ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 20 घंटों से भी कम समय में उसे 10 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है.

PM मोदी के इस फोटो ने तोड़ा रिकॉर्ड, 20 घंटे से भी कम समय में 10 लाख से ज्यादा लाइक्स

शनिवार को कोलकाता पहुंचने पर पीएम मोदी के फेसबुक अकाउंट से यह तस्वीर साझा की गई थी.

खास बातें

  • PM मोदी के फोटो ने सोशल मीडिया पर तोड़ा रिकॉर्ड
  • 20 घंटे से कम समय में 10 लाख से ज्यादा लाइक्स
  • कोलकाता पहुंचने पर कल फेसबुक पर पोस्ट की गई थी ये तस्वीर
नई दिल्ली:

सोशल मीडिया साइट फेसबुक पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की एक तस्वीर ने रिकॉर्ड तोड़ दिया है. 20 घंटों से भी कम समय में उसे 10 लाख से ज्यादा लोगों ने लाइक किया है. पीएम मोदी के कोलकाता पहुंचने पर यह फोटो फेसबुक पर पोस्ट की गई थी. पीएम कल (शनिवार) को नेताजी सुभाष चंद्र बोस (Subhash Chandra Bose) की 125वीं जयंती पर उन्हें श्रद्धांजलि देने और केंद्रीय संस्कृति मंत्रालय के कई कार्यक्रमों में शामिल होने  कोलकाता पहुंचे थे.

कोलकाता पहुंचने पर पीएम मोदी के अकाउंट से यह तस्वीर साझा की गई थी. तस्वीर में वह विमान से बाहर निकलते दिख रहे हैं. पीएम सादा कुर्ता-पायजामा पहने हुए हैं और शॉल ओढ़े हुए नजर आ रहे हैं. पोस्ट में लिखा गया है, "नेताजी बोस को श्रद्धांजलि देने कोलकाता पहुंच गया हूं." 

Reached Kolkata to pay tributes to Netaji Bose.

Posted by Narendra Modi on Saturday, 23 January 2021

पीएम मोदी की मौजूदगी में 'जय श्री राम' के नारे लगे तो बिफर पड़ीं ममता बनर्जी

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125वीं जयंती के अवसर पर कोलकाता के विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित कार्यक्रम में भाग लिया था. उसके बाद उन्होंने कई बंगाली फिल्मी कलाकारों के साथ चाय पर चर्चा की थी. फिल्म उद्योग के सूत्रों ने बताया कि इस दौरान मोदी ने अभिनेता रुद्रानिल घोष, इंद्राणी हल्दर और प्रसेनजीत चटर्जी के साथ बाचीत की.

LAC से LoC तक जहां भी भारत की संप्रभुता को चुनौती मिली, मुंहतोड़ जवाब दिया गया : PM मोदी

विक्टोरिया मेमोरियल में आयोजित ‘‘पराक्रम दिवस'' समारोह को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि कोविड-19 के खिलाफ भारत की लड़ाई और भारत द्वारा दुनिया के देशों को इसके टीके की आपूर्ति किए जाने को देखते तो नेताजी भी गर्व करते.उन्होंने कहा कि आत्मनिर्भर भारत के लक्ष्य से आज देश का जन-जन जुड़ गया है और दुनिया की कोई ताकत भारत को आत्मनिर्भर बनने से नहीं रोक सकती.


वीडियो- नारेबाजी से नाराज हुई सीएम ममता बनर्जी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com