उरी हमले के पीछे जो भी हैं वे सजा से बच नहीं पाएंगे : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

उरी हमले के पीछे जो भी हैं वे सजा से बच नहीं पाएंगे : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

पीएम मोदी ने गृहमंत्री राजनाथ सिंह और रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर से हालात पर चर्चा की (फाइल)

खास बातें

  • पीएम मोदी ने उरी में सैन्य शिविर पर 'कायराना' आतंकवादी हमले की निंदा की
  • इस आतंकी हमले में 17 जवान शहीद हो गए और 19 अन्य घायल हुए
  • पीएम मोदी ने इस आतंकी हमले में शहीद हुए सैनिकों को सलाम किया
नई दिल्ली:

जम्मू कश्मीर के उरी सेक्टर में सैन्य शिविर पर 'कायराना' आतंकवादी हमले की निंदा करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने राष्ट्र को आश्वस्त किया कि इस कुत्सित हमले के पीछे जो भी हैं वे सजा से बच नहीं पाएंगे. उन्होंने उन सैनिकों को सलाम भी किया, जो इस हमले में शहीद हो गए और कहा कि राष्ट्र के प्रति उनकी सेवा हमेशा स्मरण की जाएगी.

पीएम मोदी ने इस घटना पर ट्वीट किया, 'हम उरी में हुए कायराना आतंकवादी हमले की कड़ी निंदा करते हैं. मैं राष्ट्र को आश्वस्त करता हूं कि इस कुत्सित हमले के पीछे जो भी हैं वे सजा से बच नहीं पाएंगे.' इस हमले में 17 सैनिक शहीद हुए जबकि 19 अन्य घायल हुए हैं.

प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्होंने केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह और रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर से इस आतंकवादी हमले के बाद की स्थिति के बारे में बातचीत की है. पर्रिकर स्थिति का जायजा लेने के लिए कश्मीर जा रहे हैं.

गौरतलब है कि रविवार तड़के उत्तरी कश्मीर के उरी में भारी हथियारों से लैस आतंकवादियों ने सेना के बटालियन मुख्यालय पर हमला किया, जिसमें 17 जवान शहीद हो गए और 19 अन्य घायल हुए. सुरक्षाबलों की कार्रवाई में चार आतंकवादी मारे गए.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com