NDTV Khabar

जम्मू-कश्मीर में मादक पदार्थों का धंधा करने के आरोप में तीन अरेस्ट

दक्षिण कश्मीर में पुलिस ने मादक पदार्थों का धंधा करने के आरोप में तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 40 किलोग्राम अफीम की डंठल जब्त की है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जम्मू-कश्मीर में मादक पदार्थों का धंधा करने के आरोप में तीन अरेस्ट

जम्मू-कश्मीर में तीन लोग गिरफ्तार

श्रीनगर: दक्षिण कश्मीर में पुलिस ने मादक पदार्थों का धंधा करने के आरोप में तीन व्यक्तियों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से 40 किलोग्राम अफीम की डंठल जब्त की है. एक अधिकारी ने बताया कि अनंतनाग जिले में मरहम पर श्रीनगर-जम्मू राष्ट्रीय राजमार्ग पर नियमित जांच के दौरान पुलिस दल ने कल पंजाब की नम्बर प्लेट वाले एक ट्रक को रोका. उन्होंने कहा कि ट्रक की जांच करने पर 28 किलोग्राम अफीम की डंठल जब्त हुई. अधिकारी ने बताया कि ट्रक को जब्त कर चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है. पुलिस ने एक मामला दर्ज किया है.

पढ़ें: जम्मू-कश्मीर : कुपवाड़ा में मुठभेड़, एक आतंकवादी ढेर

कुलगाम जिले में एक अन्य मामले में, जम्मू में पंजीकृत नम्बर प्लेट वाले एक वाहन को राष्ट्रीय राजमार्ग पर जवाहर सुरंग पुलिस चौकी पर नियमित जांच के लिए रोका गया. वाहन में सवार हरमेश लाल और चरनजीत सिंह के कब्जे से 12 किलोग्राम अफीम डंठल जब्त की गई. दोनों पंजाब के गड़ी नौहशेर के रहने वाले हैं. अधिकारी ने बताया कि दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है और उनके खिलाफ मामला दर्ज कर जांच की जा रही है.

टिप्पणियां
पढ़ें: भूकंप के हल्के झटकों से हिला जम्मू-कश्मीर, जान-माल के नुकसान की खबर नहीं
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement