NDTV Khabar

विदिशा में संघ की तीन दिवसीय समन्वय बैठक शुरू, आगामी चुनावों पर बीजेपी के साथ होगा मंथन

आगामी दिनों में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर मध्य प्रदेश के विदिशा में संघ की तीन दिवसीय समन्वय बैठक शुरू हो गई है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
विदिशा में संघ की तीन दिवसीय समन्वय बैठक शुरू, आगामी चुनावों पर बीजेपी के साथ होगा मंथन

संघ प्रमुख मोहन भागवत (फाइल फोटो)

भोपाल: आगामी दिनों में होने वाले विधानसभा चुनावों के मद्देनजर मध्य प्रदेश के विदिशा में संघ की तीन दिवसीय समन्वय बैठक शुरू हो गई है. इस बैठक में संघ प्रमुख मोहन भागवत भी मौजूद हैं. बताया जा रहा है कि संघ की इस समन्वय बैठक में संघ, अनुशांगिक संगठन और भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारी मौजूद हैं. उम्मीद की जा रही है कि इस बैठक में संघ प्रमुख मोहन भागवत संघ और बीजेपी की दशा और दिशा पर चिंतन करेंगे और सबको आवश्यक दिशा-निर्देश देंगे. 

यह भी पढ़ें - 'धर्म संसद' में मोहन भागवत ने कहा, अयोध्या में राम मंदिर के अनुकूल परिस्थितियां

संघ के सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, यहां के केशवनगर टीलाखेड़ी स्थित विद्यालय परिसर में गुरुवार को बैठक शुरू हुई. इससे पहले भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने संघ प्रमुख से मुलाकात की. 

संघ की तीन दिवसीय इस बैठक में मध्य प्रांत के अंतर्गत आने वाले मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ के प्रचारक व अन्य अनुशांगिक संगठनों के प्रतिनिधि हिस्सा ले रहे हैं. इसमें भाजपा के पदाधिकारी भी मौजूद हैं. इस बैठक को आगामी विधानसभा चुनाव के लिए महत्वपूर्ण माना जा रहा है. संघ प्रमुख अभी हाल ही में उज्जैन में भी लगभग पांच दिन तक रुके थे. इस दौरान उन्होंने अखिल भारतीय पदाधिकारियों के साथ समीक्षा बैठकें भी की थी.

यह भी पढ़ें - मध्य प्रदेश के सरकारी विज्ञापन में पीएम मोदी, सीएम योगी और मोहन भागवत की तस्वीर, कांग्रेस नाराज

टिप्पणियां
सूत्रों के अनुसार, इस बैठक में 34 संगठनों से जुड़े पदाधिकारी हिस्सा ले रहे हैं. सभी संगठनों के प्रतिनिधियों से कहा जा रहा है कि वे समाज के बीच जाकर अपनी उपस्थिति दर्ज कराएं.

VIDEO: मामला श्रद्धा का है, मंदिर वहीं बनेगा : मोहन भागवत


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement