कोरोना संकट में अभूतपूर्व भूमिका के लिए राष्ट्रपति ने इन 3 पुलिसकर्मियों को राष्ट्रपति भवन बुलाया

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) महकमे के तीन पुलिसकर्मियों को राष्ट्रपति के एट होम में शिरकत करने का गौरव मिला है. ये तीनो पुलिस कर्मी कोरोना योद्धा (Corona Warrior) हैं.

कोरोना संकट में अभूतपूर्व भूमिका के लिए राष्ट्रपति ने इन 3 पुलिसकर्मियों को राष्ट्रपति भवन बुलाया

SI सुनीता मान फ्रंटलाइन कोरोना योद्धा के तौर पर काम कर रही थीं

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस (Delhi Police) महकमे के तीन पुलिसकर्मियों को राष्ट्रपति के एट होम में शिरकत करने का गौरव मिला है. ये तीनो पुलिस कर्मी कोरोना योद्धा (Corona Warrior) हैं, जिन्हें कोरोना महामारी (Coronavirus Pandemic) में बेहतर कार्य करने के चलते यह सम्मान दिया गया है. करीब 1 लाख फोर्स वाली दिल्ली पुलिस के हजारों कोरोना योद्धाओं के नाम दिल्ली पुलिस कमिश्नर के पास चयन के लिए पहुचे थे जिसमें इन तीन पुलिसकर्मियों का चयन आज राष्ट्रपति के एट होम में किया गया है. 

कोरोना वायरस : बीते 24 घंटों में 996 की मौत, 65002 नए मरीज आए सामने

तीन पुलिसकर्मियों में द्वारका जिले में दक्षिणी दिल्ली के मैदानगढ़ी थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर सुनीता मान,हेड कांस्टेबल मनीष और रोहणी जिले में तैनात हेड कांस्टेबल जितेंद्र शामिल है. कोरोना वॉरियर महिला सब इंस्पेक्टर सुनीता मान ने कहा लॉकडाउन के दौरान लोगों को कोरोना के बारे में जानकारी नहीं थी. हम लोगों को इसके बारे में बताते थे साथ ही उनको जरूरी सामान व सैनिटाइजर बांटा करते थे. 

कोरोना वैक्सीन के उत्पादन की तैयारी, तीन-तीन वैक्सीन इस समय टेस्टिंग के चरण में : PM मोदी

राष्ट्रपति द्वारा आमंत्रण मिलने पर सुनीता मान का कहना है कि य़ह मेरे लिए गर्व की बात है, मैंने कभी सोचा नहीं था कि मुझे राषट्रपति भवन से निमंत्रण मिलेगा. 1 लाख में से चुना जाना मेरे लिए सौभाग्य की बात है. ड्यूटी के साथ सुनीता मान जरूरतमदों को खाना पहुंचाती थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Video: कोरोना वैक्सीन के उत्पादन की तैयारी, तीन-तीन वैक्सीन इस समय टेस्टिंग के चरण में : PM मोदी