मध्य प्रदेश : नर्मदा सेवा यात्रा समापन रैली में जा रही बस पलटी, हादसे में तीन की मौत

कटनी से अमरकंटक जा रही है एक बस के पलटने से तीन लोगों की मौत हो गई. 11 दिसंबर को नर्मदा उद्गम स्थल अमरकंटक से शुरू हुई नमामि देवी नर्मदा यात्रा का सोमवार को समापन है.

मध्य प्रदेश : नर्मदा सेवा यात्रा समापन रैली में जा रही बस पलटी, हादसे में तीन की मौत

कटनी से अमरकंटक जा रही है एक बस के पलटने से तीन लोगों की मौत हो गई

भोपाल:

कटनी से अमरकंटक जा रही है एक बस के पलटने से तीन लोगों की मौत हो गई. 11 दिसंबर को नर्मदा उद्गम स्थल अमरकंटक से शुरू हुई नमामि देवी नर्मदा यात्रा का सोमवार को समापन है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस कार्यक्रम में शामिल होने आ रहे हैं. कटनी से सभा में शामिल होने जा रही एक बस रामनगर के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं. सभी घायलों को तुरंत अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया.


बस में कई ग्रामीणों और भाजपा कार्यकर्ता को बैठाकर कुछ पंचायत सचिव इसी बस से अमरकंटक जा रहे थे. रास्ते में डिंडोरी के करंजिया थाना क्षेत्र के रामनगर गांव के पास बस पलट गई, जिससे दो पंचायत सचिव समेत तीन लोगों की मौत हो गई जबकि इस हादसे में करीब 25 अन्य लोग घायल हो गए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


डिंडोरी बस हादसे पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दुख जताते हुए कहा है कि घायलों के इलाज में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. अमरकंटक रैली में जा रही बस पलटने से जनपद पंचायत बड़वारा की बिलायत पंचायत और पनसोखर पंचायत के सचिवों की मौत हुई है. मृतकों के नाम आजाद तिवारी, योगेश सिंह और आशा राम साहू बताए जा रहे हैं.