NDTV Khabar

एक्‍सप्रेस वे पर 2 हादसे: AIIMS के 3 डॉक्‍टरों की मौत, बस फेंसिंग तोड़कर हाईवे से गिरी 2 की मौत

मथुरा के थाना सुरीर कोतवाली इलाके में रविवार को यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए सड़क हादसे में एम्‍स के तीन डॉक्‍टरों की मौत हो गई है.

129 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
एक्‍सप्रेस वे पर 2 हादसे: AIIMS के 3 डॉक्‍टरों की मौत, बस फेंसिंग तोड़कर हाईवे से गिरी 2 की मौत

यमुना एक्‍सप्रेस वे पर हुए सड़क हादसे में तीन डॉक्‍टरों की मौत

खास बातें

  1. मथुरा के पास हुए सड़क हादसे में एम्‍स की तीन डॉक्‍टरों की मौत
  2. तेज रफ़्तार इनोवा कार कंटेनर से टकराई
  3. दूसरे सड़क हादसे में दो लोगों की मौत हो गई है
नई दिल्ली: मथुरा के थाना सुरीर कोतवाली इलाके में रविवार को यमुना एक्सप्रेस वे पर हुए सड़क हादसे में एम्‍स के तीन डॉक्‍टरों की मौत हो गई है. वहीं एक दूसरे हादसे में दो लोगों की मौत हो गई और चार बच्‍चों समेत 23 लोग घायल हो गए हैं. 

बताया जा रहा है कि एम्स हॉस्पिटल के डॉक्टरों की माइल स्टोन 88 के पास एक तेज रफ़्तार इनोवा कार कंटेनर से टकराई, जिसमें सवार एम्स के 3 डॉक्टरों की  मौके पर हुई मौत हो गई. इस हादसे में 4 गम्भीर रूप से घायल हैं. घायल डॉक्टरों को पुलिस ने दिल्ली एम्स अस्‍पताल में भर्ती कराया है. 

टिप्पणियां
इस हादसे में डॉक्टर हेमबाला, डॉक्टर यशप्रीत, डॉक्टर हर्षद की मौके पर मौत हो गई. जबकि डॉक्टर कैथरीन, डॉक्टर अभिनव और डॉक्टर महेश सहित 4 डॉक्टर को दिल्ली रेफर किया गया है. ये सभी डॉक्‍टर दिल्ली से आगरा जा रहे थे. सभी डॉक्टर इमरजेंसी मेडिसिन डिपार्टमेंट में कार्यरत थे. डॉक्टर हर्षद डिपार्टमेंट के हेड थे और उन्हीं का बर्थडे मनाने के लिए आगरा जा रहे थे. बताया जा  रहा है कि यह हादसा सुबह करीब ढाई बजे हुआ था. कैंटर को ओवरटेक करते वक़्त कार कंटेनर से टकराई. 

वहीं दूसरे हादसे में तेज रफ्तार बस यमुना एक्‍सप्रेस वे पर बने फेंसिंग तोड़कर कर हाईवे से नीचे गिर गई. इससे बस में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. इस हादसे में घायल 23 लोगों को पास के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस बल मौके पर पहुंच गया है और बचाव का काम जारी है. 
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement