NDTV Khabar

मध्य प्रदेश: BJP विधायक की SUV की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत

पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना अपराह्न करीब तीन बजे हुई और जिस SUV से यह हादसा हुआ, वह कथित तौर पर भाजपा विधायक राहुल सिंह लोधी की थी.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मध्य प्रदेश: BJP विधायक की SUV की चपेट में आने से तीन लोगों की मौत

प्रतीकात्मक तस्वीर

खास बातें

  1. जिला मुख्यालय से लगभग 15 किलोमीटर दूर हुआ हादसा
  2. भाजपा विधायक राहुल सिंह लोधी की है एसयूवी
  3. वहीं विधायक लोधी ने दावा किया है कि उनकी SUV से यह हादसा नहीं हुआ है
टीकमगढ़:

जिला मुख्यालय से लगभग 15 किलोमीटर दूर टीकमगढ़-छतरपुर मार्ग पर पपावनी के पास सोमवार को भाजपा विधायक राहुल सिंह लोधी की कथित SUV की चपेट में आने से मोटरसाइकिल पर सवार तीन लोगों की मौत हो गई. लोधी टीकमगढ़ जिले की खरगापुर विधानसभा सीट से भाजपा विधायक हैं और वह पूर्व केन्द्रीय मंत्री उमा भारती के भतीजे हैं. पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना अपराह्न करीब तीन बजे हुई और जिस SUV से यह हादसा हुआ, वह कथित तौर पर भाजपा विधायक राहुल सिंह लोधी की थी.

दिग्विजय सिंह ने बताया, जब 1970-71 में उन्हें जनसंघ में शामिल होने का मिला था ऑफर, दिया था ये जवाब

हालांकि विधायक लोधी ने दावा किया है कि उनकी SUV से यह हादसा नहीं हुआ है. वहीं टीकमगढ़ जिले के पुलिस अधीक्षक अनुराग सुजानिया ने बताया कि मृतकों की पहचान बृजेन्द्र अहिरवार (25), रवि अहिरवार (23) और मदन के रूप में हुई है. मदन ने जिला चिकित्सालय टीकमगढ़ में उपचार के दौरान दम तोड़ा, जबकि अन्य दो की मौके पर ही मौत हो गई थी. ये तीनों टीकमगढ़ जिले के निवासी थे. उन्होंने कहा कि हादसे के वक्त ये तीनों मोटरसाइकिल पर सवार होकर टीकमगढ़ से बलदेवगढ़ की ओर जा रहे थे, जबकि SUV विपरीत दिशा से आ रही थी. सुजानिया ने बताया कि प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार विधायक राहुल सिंह लोधी की SUV ने ही मोटरसाइकिल को टक्कर मारी थी.


मध्य प्रदेश: BJP नेता और पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल को 5 करोड़ की वसूली का नोटिस, जानें- पूरा मामला

उन्होंने कहा कि इस बात की जांच की जा रही है कि घटना के वक्त विधायक अपने वाहन में थे या नहीं. वहीं विधायक लोधी ने दावा किया, ‘मेरी एसयूवी से यह हादसा नहीं हुआ है. जब यह हादसा हुआ, उस वक्त मैं घटनास्थल से करीब 20 किलोमीटर दूर अपने विधानसभा क्षेत्र के फुटेर गांव में था. मेरे चालक ने गांव जाते वक्त मार्ग से गुजरते हुए इस हादसे को घटित होते देखा था.' उन्होंने दावा किया, ‘मेरा चालक मुझे फुटेर गांव में लेने आ रहा था. मेरे चालक ने इस हादसे के बारे में स्थानीय पुलिस को सूचना भी दी थी.'

टिप्पणियां

Video: हनीट्रैप मामले में एक हजार से ज्यादा VIDEO क्लिप खंगाल रही पुलिस



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement