NDTV Khabar

कश्मीर में दो एनकाउंटरों में तीन आतंकवादी मारे गए, एक जवान शहीद

बारामुला और शोपियां जिले में दो अलग-अलग मुठभेड़ें हुईं, सेना के जवान सावर विजय कुमार शहीद हो गए

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
कश्मीर में दो एनकाउंटरों में तीन आतंकवादी मारे गए, एक जवान शहीद

प्रतीकात्मक फोटो.

खास बातें

  1. राफियाबाद के दुरसू गांव में तलाशी अभियान के दौरान हुई मुठभेड़
  2. बारामुला में मारे गए दो आतंकवादी लश्कर ए तैयबा से जुड़े थे
  3. शोपियां जिले के किलूरा में एक अज्ञात आतंकवादी को मारा गया
श्रीनगर:

जम्मू-कश्मीर के बारामुला और शोपियां जिलों में दो अलग-अलग मुठभेड़ों में शुक्रवार को तीन आतंकवादी मारे गए जबकि एक जवान शहीद हो गया.

एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर शुक्रवार की सुबह बारामुला जिले के राफियाबाद के दुरसू गांव में तलाशी अभियान के दौरान घेरा डाला. इस बीच आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर गोलीबारी की जिसके बाद मुठभेड़ शुरू हुई. अधिकारी ने बताया कि मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए जिनकी पहचान रियाज अहमद डार और खुर्शीद अहमद मलिक के रूप में हुई है. उन्होंने कहा कि मारे गए आतंकवादी लश्कर ए तैयबा से जुड़े थे. उन्होंने कहा कि सेना के जवान सावर विजय कुमार भी इस मुठभेड़ में शहीद हो गए.

टिप्पणियां

VIDEO : सीआरपीएफ के काफिले पर हमला


रात में एक अन्य मुठभेड़ में सुरक्षा बलों ने दक्षिण कश्मीर के शोपियां जिले के किलूरा में एक अज्ञात आतंकवादी को मार गिराया. सुरक्षा बलों ने आतंकवादियों की मौजूदगी की खबर मिलने पर घेराबंदी करके खोजी अभियान चलाया. अधिकारी ने बताया कि अभियान अब भी जारी है.
(इनपुट भाषा से)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement