कर्नाटक: आरकेश्‍वर स्‍वामी मंदिर परिसर में तीन लोगों की हत्‍या, दान पेटी में रखे रुपये ले उड़े लुटेरे

 घटना को उस समय अंजाम दिया गया जब तीनों लोग गहरी नींद में सोए हुए थे. प्रथम दृष्‍टया ऐसा प्रतीत होता है कि मंदिर के चढ़ावे की राशि के लिए इस वारदात को अंजाम दिया गया क्‍योंकि मंदिर की तिजोरी भी टूटी हुई मिली है.

कर्नाटक: आरकेश्‍वर स्‍वामी मंदिर परिसर में तीन लोगों की हत्‍या, दान पेटी में रखे रुपये ले उड़े लुटेरे

घटना के बाद मंदिर परिसर के बाहर जमा लोगों की भीड़

खास बातें

  • लूट के इरादे से घटना को दिया गया अंजाम
  • दो सुरक्षा गार्ड और पुजारी के बेटे की हत्‍या की
  • शहर से कुछ दूरी पर स्थित है यह मंदिर
बेंगलुरू:

कर्नाटक (Karnataka) के मांड्या के बाहरी इलाके में गुट्टालू में स्थित आरकेश्‍वरा स्‍वामी मंदिर (Arkeshwara Swami Temple at Guttalu) परिसर में दो सुरक्षा गार्ड और एक पुजारी का बेटे की रात में हत्‍या कर दी गई.हत्या तकरीबन 1:00 बजे के आसपास की गई. घटना को उस समय अंजाम दिया गया जब तीनों लोग गहरी नींद में सोए हुए थे. प्रथम दृष्‍टया ऐसा प्रतीत होता है कि मंदिर के चढ़ावे की राशि के लिए इस वारदात को अंजाम दिया गया क्‍योंकि मंदिर की तिजोरी भी टूटी हुई मिली है. आईजी (साउदर्न रेंज) ने विपुल कुमार ने बताया कि जिन लोगों की हत्‍या की गई, उसमें से दो सिक्‍युरिटी गार्ड थे ज‍बकि एक अन्‍य पुजारी का बेटा.

बदमाशों ने चाकुओं से गोदकर की युवक की हत्‍या, CCTV फुटेज के आधार पर तलाश में जुटी पुलिस..

यह मंदिर शहर से कुछ दूर है ऐसा लगता है कि इसी वजह से लुटेरों ने इस जगह को चुना.एक पुजारी गिरीश ने बताया, 'मंदिर में इससे पहले तक ऐसी कोई घटना नहीं हुई थी. कितने लोगों ने इस घटना को अंजाम दिया, मैं नहीं जानता. हम जब सुबह छह बजे मंदिर आए तो इस घटना के बारे में पता लगा.'

उन्‍होंने कहा, 'हम नहीं जानते कि मंदिर के गर्भगृह में रखे करीब 40 लाख रुपये कीमत के आभूषणों का क्‍या है लेकिन हत्‍यारे दानपेटी में रखे गए सारे रुपयों को ले गए.' इस हत्याकांड में शामिल हथियार अब तक बरामद नहीं हो पाया हैं जब जांच आगे बढ़ेगी तो पता चलेगा कि हत्या में किस तरह के हथियार का इस्तेमाल किया गया है पहली नजर में ऐसा लगता है किसी धारदार हथियार से इनकी हत्या की गई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

प्राइम टाइम : यूपी के हापुड़ में हिरासत में मौत मामले में तीन पुलिसवालों के खिलाफ केस