गुरमीत राम रहीम को भगाने की साजिश रचने वाले तीन पुलिसवाले गिरफ्तार

पंचकुला के पुलिस उपायुक्त मनबीर सिंह ने बताया कि पुलिसकर्मियों को पंचकुला से गिरफ्तार किया गया, जहां उन्हें जांच में शामिल किया गया था.

गुरमीत राम रहीम को भगाने की साजिश रचने वाले तीन पुलिसवाले गिरफ्तार

गुरमीत राम रहीम के भगाने की साजिश रचने वाले तीन पुलिसवाले गिरफ्तार

खास बातें

  • गुरमीत राम रहीम को भगाने की साजिश रची थी
  • तीन पुलिसवालों को हरियाणा पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • रेप मामले में गुरमीत राम रहीम जेल में हैं बंद
चंडीगढ़:

पुलिस ने डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह को भागने में मदद की साजिश रचने के आरोप में अपने तीन पुलिसकर्मियों को गिरफ्तार किया है. दो हेड कांस्टेबल और एक कांस्टेबल डेरा प्रमुख को सीबीआई अदालत में पेश किए जाने के लिए किए गए सुरक्षा प्रबंध में शामिल थे. गौरतलब है कि अदालत ने दो अनुयायियों के बलात्कार के मामले में राम रहीम को दोषी ठहराया था.

गुरमीत राम रहीम के रहस्य लोक से उठा पर्दा, जानें कैसे खड़ा हुआ अरबों का साम्राज्य

पंचकुला के पुलिस उपायुक्त मनबीर सिंह ने बताया कि पुलिसकर्मियों को पंचकुला से गिरफ्तार किया गया, जहां उन्हें जांच में शामिल किया गया था. डीसीपी ने बताया कि हेड कांस्टेबल अमित, हेड कांस्टेबल राजेश और कांस्टेबल राजेश को आज एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया, जिसने उन्हें तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया. हरियाणा पुलिस डेरा प्रमुख के सुरक्षा प्रबंध में शामिल पांच पुलिसकर्मियों को बर्खास्त कर चुकी है. इसके अलावा पंजाब पुलिस के भी तीन जवानों को गिरफ्तार किया गया है.

अपनी लंबी उम्र के लिए कुंवारी लड़कियों और पराई स्‍त्रियों से व्रत रखवाता था राम रहीम!

गौरतलब है कि पंचकूला में सीबीआई की विशेष अदालत ने 25 अगस्त को गुरमीत राम रहीम सिंह को रेप के केस में दोषी ठहराया था, जिसके बाद हिंसा भड़क गई थी. पंचकूला में आगजनी और हिंसा में 35 लोग मारे गए थे और सैकड़ों अन्य लोग घायल हो गए थे.
 

(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com