NDTV Khabar

अमरनाथ यात्रियों पर हमला करने वाले लश्कर के तीन आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया, पढ़ें- अब तक की 5 बड़ी खबरें

टेस्ट मैच में श्रीलंका ने भारत का एक गिरा दिया है. इसके इसके अलावा अब तक बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें बस एक क्लिक.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अमरनाथ यात्रियों पर हमला करने वाले लश्कर के तीन आतंकियों को सुरक्षाबलों ने मार गिराया, पढ़ें- अब तक की 5 बड़ी खबरें
नई दिल्ली:

लंदन की अदालत में विजय माल्या के प्रत्यर्पण के लिए शुरू हुई सुनवाई के दौरान भारत सरकार ने बड़ा दावा किया है.  ओखी तूफान अब दक्षिण भारत से गुजरात की ओर बढ़ रहा है.  टेस्ट मैच में श्रीलंका ने भारत का एक गिरा दिया है. इसके इसके अलावा अब तक बड़ी खबरें पढ़ने के लिए करें बस एक क्लिक.


.तो बैंकों से किंगफिशर के नाम पर 9000 करोड़ रुपये का कर्ज लेकर विजय माल्या ने यहां उड़ा दिए
लंदन की अदालत में भगोड़े विजय माल्या के प्रत्यर्पण को लेकर शुरू सुनवाई में भारत सरकार की ओर से कहा गया है कि विजय माल्या ने बैंकों से 9 हजार करोड़ रुपये का कर्ज लेने के बाद धोखधड़ी की है. (पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)

सुप्रीम कोर्ट में राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद विवाद मामले पर अहम सुनवाई आज
सुप्रीम कोर्ट में मंगलवार को अयोध्या के राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद भूमि विवाद मामले की अहम सुनवाई होगी. जस्टिस दीपक मिश्रा, जस्टिस अशोक भूषण और जस्टिस एस अब्दुल नजीर की बेंच इस मामले की सुनवाई  करेगी.( पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)


'ओखी' तूफान गुजरात की ओर बढ़ रहा, 6 दिसंबर को तट से टकराने का अंदेशा, जानें अब तक का रूट...
दक्षिण भारत में ओखी तूफ़ान ने भयंकर तबाही मचाई है. ओखी का असर मुंबई और महाराष्ट्र के दूसरे तटीय इलाक़ों में दिख सकता है. ऐहतियातन मुंबई के स्कूलों में छुट्टी कर दी गई है. (पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)


अमरनाथ यात्रियों पर हमला करने वाले लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकी किए गए ढेर
अमरनाथ यात्रियों पर हमला करने वाले तीन आतंकियों को ढेर कर दिया गया. दक्षिण कश्मीर में सुरक्षा बलों के साथ हुई एक मुठभेड़ में लश्कर-ए-तैयबा के तीन आतंकवादी मारे गये, जिनमें से दो पाकिस्तानी नागरिक थे.(पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)

टिप्पणियां

वीडियो : क्या राहुल की ताजपोशी वंशवाद?

IND vs SL Live: टीम इंडिया की दूसरी पारी शुरू, मुरली विजय आउट
कप्‍तान दिनेश चंदीमल (164)और एंजेलो मैथ्‍यूज (111) के शतकों की मदद से श्रीलंका टीम ने तीसरे टेस्‍ट मैच में भारत के खिलाफ फॉलोआन तो टाल लिया लेकिन अभी भी उस पर हार का खतरा बरकरार है.  (पूरी खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें)

 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement