यह ख़बर 08 जनवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

दिल्ली गैंगरेप : तीन आरोपी बताएंगे खुद को निर्दोष

खास बातें

  • बस में 23-वर्षीय पैरामेडिकल छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार और उसकी हत्या के दिल दहलाने वाले मामले के आरोपियों का प्रतिनिधित्व करने का प्रयास कर रहे वकीलों का कहना है कि पांच आरोपियों में से तीन खुद को निर्दोष बताएंगे और सुनवाई की मांग करेंगे।
नई दिल्ली:

बस में 23 वर्षीय पैरामेडिकल छात्रा के साथ सामूहिक बलात्कार और उसकी हत्या के दिल दहलाने वाले मामले के आरोपियों का प्रतिनिधित्व करने का प्रयास कर रहे वकीलों का कहना है कि पांच आरोपियों में से तीन खुद को निर्दोष बताएंगे और सुनवाई की मांग करेंगे।

सोमवार को साकेत बार के विरोध के बीच मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश होने और आरोपियों का बचाव की पेशकश करने वाले वकील एमएल शर्मा की सेवा प्रमुख आरोपी राम सिंह, उसके भाई मुकेश सिंह और अक्षय सिंह उर्फ ठाकुर ने ली है।

अदालत में पेश होकर अदालत मित्र बनने की इच्छा जताने वाले एक अन्य वकील वीके आनंद की सेवा राम सिंह ने ली है।

शर्मा और आनंद दोनों ने समान रुख अपनाते हुए कहा, ‘वे आरोपपत्र में अपने खिलाफ लगाए गए आरोपों को स्वीकार नहीं करेंगे। वे सुनवाई का सामना करना चाहते हैं।’

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मजिस्ट्रेट नम्रता अगरवाल ने सोमवार को मामले की सुनवाई के लिए 10 जनवरी की तारीख मुकर्रर की थी। इससे पहले उन्होंने आदेश दिया था कि कार्यवाही बंद कमरे में हो और मीडिया इसकी रिपोर्टिंग नहीं करे।

अन्य खबरें