यह ख़बर 22 अक्टूबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

बेंगलुरु के स्कूल में तीन साल की बच्ची के साथ कथित दुष्कर्म

बेंगलुरु:

बेंगलुरु के जालाहल्ली इलाके के एक स्कूल में तीन साल की बच्ची के साथ कथित दुष्कर्म का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस कमिश्नर एमएन रेड्डी ने स्कूल का दौरा कर घटना की जानकारी ली और मल्लेश्वरम की एसीपी सारा फातिमा को घटना की जांच का जिम्मा सौंप दिया।

वहीं अभिभावकों ने घटना पर विरोध जताते हुए प्रबंधन से अपने सवालों का जवाब मांगा है। पुलिस ने बताया कि स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज की जांच की जा रही है और स्कूल कर्मियों से पूछताछ की जा रही है।

जालाहल्ली पुलिस थाने में दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, जब बच्ची की मां उसे लेने के लिए स्कूल गई, तो बच्ची रो रही थी, उसे बुखार था और उसका व्यवहार सामान्य नहीं था। शुरू में उसने बताया कि उसे किसी ने मारा है, लेकिन बाद उसने बताया कि उसका यौन उत्पीड़न किया गया है। घटना को लेकर अभिभावकों ने परिसर में एकत्र होकर कड़ा विरोध जताया और स्कूल के अधिकारियों से अपने सवाल के जवाब मांगे। उन्होंने प्रबंधन की चुप्पी को लेकर भी नाराजगी जताई।

जालाहल्ली थाने में प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेज एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है। गौरतलब है कि हाल ही में बेंगलुरु के एक स्कूल में एक बच्ची के साथ बदसलूकी के मामले के बाद आम लोगों को गुस्सा फूट पड़ा था और पुलिस कमिश्नर को बदल दिया गया था।

(इनपुट भाषा से भी)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com