उत्तर प्रदेश : मोबाइल चोरी के एक आरोपी के मुंह पर पैर रखकर उसे बेरहमी से पीटने वाले तीनों पुलिसकर्मी निलंबित

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के मदनपुर थाने का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है. वीडियो में थाने के तीन सिपाही मोबाइल चोरी के एक आरोपी के मुंह पर पैर रखकर उसे बेरहमी से पीट रहे हैं और आरोपी दर्द से चिल्ला रहा है.

उत्तर प्रदेश : मोबाइल चोरी के एक आरोपी के मुंह पर पैर रखकर उसे बेरहमी से पीटने वाले तीनों पुलिसकर्मी निलंबित

देवरिया पुलिस के तीनों सिपाहियों को निलंबित कर दिया गया है.

खास बातें

  • उत्तर प्रदेश के देवरिया का है मामला
  • पीड़ित पर मोबाइल चोरी का है आरोप
  • तीनों पुलिसकर्मी निलंबित
नई दिल्ली:

उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के मदनपुर थाने का एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें पुलिस का अमानवीय चेहरा सामने आया है. वीडियो में थाने के तीन सिपाही मोबाइल चोरी के एक आरोपी के मुंह पर पैर रखकर उसे बेरहमी से पीट रहे हैं और आरोपी दर्द से चिल्ला रहा है. इस मामले में पुलिस अधीक्षक श्रीपति मिश्र ने तीनों सिपाहियों को निलंबित कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है. पुलिस सूत्रों के मुताबिक बुधवार को दोपहर 12 बजे मदनपुर थाना क्षेत्र के महेन गांव निवासी विश्वेश्वर तिवारी ने डायल 112 पर सूचना दी कि उनका मोबाइल गांव के ही सुमित गोस्वामी ने चोरी कर लिया है. 

सूचना पर सक्रिय पीआरबी के जवान उस युवक को पकड़कर थाने लाए और बिना जांच-पड़ताल के ही आरोपी युवक की बेरहमी से पिटाई शुरू कर दी. बेरहमी से पिटाई का यह विडियो सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया गया, जो कि देखते ही देखते वायरल हो गया। विडियो वायरल होने पर पुलिस की किरकिरी होता देख एसपी श्रीपति मिश्र ने फौरन मामले की जांच क्षेत्राधिकारी रुद्रपुर को सौंपी और आरोपी युवक का मेडिकल कराया. 

सीओ की रिपोर्ट के आधार पर एसपी ने पिटाई करने वाले हेड कॉन्स्टेबल चंद्रमौलेश्वर सिंह, लाल बिहारी और जितेंद्र यादव को निलंबित कर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज करा दिया है. इस मामले में पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपी की इस तरह पिटाई करना निंदनीय है और तीनों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. 



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com