NDTV Khabar

आंधी-तूफान से चमोली बेहाल, गुजरात के दो तीर्थयात्री घायल

घटना में गुजरात के दो तीर्थयात्री भी घायल हो गए हैं. जानकारी के अनुसार आंधी की वजह से कई जगहों पर पेड़ टूटने की खबर है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
आंधी-तूफान से चमोली बेहाल, गुजरात के दो तीर्थयात्री घायल

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: मौसम विभाग द्वारा आंधी-तूफान की चेतावनी देश के कुछ हिस्सों में सही साबित हो रही है. सोमवार दोपहर को चमोली में तेज आंधी और तूफान की वजह से जिला मुख्यालय गोपेश्वर समेत चमोली जिले के कई इलाकों में पेड़ टूटने की खबर आ रही है. इस वजह से कई जगहों पर रास्ता भी बंद पड़ गया है. घटना में गुजरात के दो तीर्थयात्री भी घायल हो गए हैं. जानकारी के अनुसार आंधी की वजह से कई जगहों पर पेड़ टूटने की खबर है. चमोली जिले के तहसीलदार सोहन लाल रांगड ने बताया कि आंधी-तूफान के दौरान छेत्रपाल गांव के पास एक दुकान के बाहर खाना खा रहे गुजरात के दो तीर्थयात्रियों पर पेड़ की टहनियां गिर गई, जिससे वे घायल हो गए. दोनों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचा दिया गया है.

यह भी पढ़ें: दिल्ली-NCR सहित देश के कई राज्यों में 11 मई तक आंधी-तूफान और बारिश की आशंका

वहीं तेज हवा में गोपेश्वर में कुछ स्थानों पर भवनों की छतें भी उड़ गईं. गोपेश्वर में कुण्ड कॉलोनी में एक आवासीय भवन पर, आपदा भवन गोपेश्वर के नजदीक सड़क पर, पी जी कॉलेज के पास तथा छेत्रपाल गांव में सड़क पर पेड़ गिरने से मोटर मार्ग बंद हो गया है. हालांकि, जल्द ही उन्हें आवागमन के लिए दोबारा खोल दिया गया.

टिप्पणियां
VIDEO: आंधी-तूफान का हाई-अलर्ट जारी.


गोपेश्वर जल निगम कॉलोनी में कुछ भवनों की छतें उड़ गई और तहसील चमोली को पैदल जाने वाले रास्ते पर पेड़ गिर गए. जिले के पीपलकोटी कस्बे मे ग्रेफ के कैंप के पास बिजली के पोल टूटने से राज मार्ग भी कुछ देर के लिए बाधित हुआ. (इनपुट भाषा से) 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement