NDTV Khabar

मध्य प्रदेश: दूसरी मंजिल से गिरते बच्चे को रिक्शे ने दिया जीवनदान, खरोच तक नहीं आईं, देखें VIDEO

जाको राखे साइयां, मार सके न कोए... मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में यह कहावत जमीन पर यथार्थ होती नजर आई. टीकमगढ़ में एक घर की दूसरी मंजिल पर एक बच्चा अपने परिवार के संग खेल रहा था.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
टीकमगढ़ :

जाको राखे साइयां, मार सके न कोए... मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ में यह कहावत जमीन पर यथार्थ होती नजर आई. टीकमगढ़ में एक घर की दूसरी मंजिल पर एक बच्चा अपने परिवार के संग खेल रहा था. खेलने-खिलाने के दौरान ऐसा कुछ हुआ कि बच्चा असंतुलित होकर बालकनी से नीचे गिर गया. अपने बच्चे को आंखों के सामने बालकनी से नीचे गिरता देख माता-पिता की चीख निकल गई, वह बदहवास होकर भागते हुए अपने बच्चे को देखने के लिए नीचे आए. लेकिन सड़क का नजारा देखने के बाद परिवार वालों की चिंताएं थोड़ी कम जरूर हुईं. क्योंकि बच्चा जमीन पर न गिरकर, गली में गुजर रहे एक रिक्शे पर जा गिरा.  

टिप्पणियां

ये पूरा वाक्या पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जिसमें बच्चा सीधे सामान ले जाने वाले रिक्शे में जाकर गिरा. परिवार वाले बच्चे को अस्पताल लेकर गए जहां सभी टेस्ट के बाद उसे अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. बच्चे के पिता आशीष जैन ने बताया कि वह दूसरी मंजिल पर परिवार वालों के साथ ही खेल रहा था और असंतुलित होकर नीचे गिर गया. 


बच्चे के परिजनों ने रिक्शेवाले का शुक्रिया अदा किया. उन लोगों ने रिक्शे वाले को नए कपड़े और मिठाइयां दीं, यह सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement