यह ख़बर 07 फ़रवरी, 2013 को प्रकाशित हुई थी

फिर काले शीशे की गाड़ी में हुआ गैंगरेप, रंगे हाथों पकड़े गए आरोपी

खास बातें

  • यह सारा मामला दिल्ली पुलिस की एक पैट्रोलिंग वैन की सतर्कता की वजह से न केवल सामने आया बल्कि दक्षिणी दिल्ली की इस घटना पर अलर्ट के बाद पुलिस ने चकमा दे रही कार को पकड़ भी लिया।
नई दिल्ली:

दिल्ली में एक बार की घटना सामने आई है। दिल्ली पुलिस ने कार से युवती और चार आरोपी बलात्कारियों को गिरफ्तार किया है।

यह सारा मामला दिल्ली पुलिस की एक पैट्रोलिंग वैन की सतर्कता की वजह से न केवल सामने आया बल्कि दक्षिणी दिल्ली की इस घटना पर अलर्ट के बाद पुलिस ने चकमा दे रही कार को पकड़ भी लिया।

बता दें कि दिल्ली पुलिस की एक पीसीआर वैन ने काले शीशे लगी एक कार को देखा और रुकने का इशारा किया। किंतु, रुकने की बजाय कार चालक कार को तेजी से भगा ले गया। इसके तुरंत बाद पीसीआर ने कार के लिए एलर्ट भेजा और तमाम पुलिस की गाड़ियां निकली और मशक्कत के बाद कार को रोक लिया गया।

पुलिस ने कार से एक युवती को निकाला जिसने बताया कि कार मौजूद चार अन्य युवकों ने उसके साथ बलात्कार किया है। पुलिस ने तुरंत पीड़िता को अस्पताल भिजवाया और वहां उसके मेडिकल परीक्षण में यौनिक अपराध की पुष्टि हो गई। इसके बाद पुलिस ने चारों युवकों को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि चार में से एक युवक महिला को जानता था और उसने बुधवार रात महिला को अपने दोस्तों से मिलने के लिए चलने को कहा। इसके बाद महिला उसके साथ चली गई जिसके बाद पुरुष मित्र सहित अन्य तीन और मित्रों ने उसके साथ यौन अपराध किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ज्ञातव्य हो कि दिसंबर माह में एक काले शीशे वाली बस में एक 23 वर्षीय छात्रा का गैंगरेप किया गया था और प्रताड़ित किया गया था जिसके बाद इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई थी।