NDTV Khabar

कोलकाता: रामनवमी के मौके BJP ने निकाली रैलियां, जवाब में TMC ने निकाला रंगारंग जुलूस

सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और विपक्षी भाजपा ने रामनवमी के अवसर पर आज राज्य के विभिन्न हिस्से में रैलियों का आयोजन किया और रंगारंग जुलूस निकाले.

793 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
कोलकाता: रामनवमी के मौके BJP ने निकाली रैलियां, जवाब में TMC ने निकाला रंगारंग जुलूस

खास बातें

  1. रामनवमी के मौके BJP ने निकाली रैलियां
  2. जवाब में TMC ने निकाला रंगारंग जुलूस
  3. BJP इसे हिन्दुओं को एकजुट करने की दिशा में पहला कदम बता रही है
कोलकाता: सत्तारूढ़ तृणमूल कांग्रेस और विपक्षी भाजपा ने रामनवमी के अवसर पर आज राज्य के विभिन्न हिस्से में रैलियों का आयोजन किया और रंगारंग जुलूस निकाले. भारतीय जनता पार्टी इन रैलियों को बंगाल के‘ हिन्दुओं को एकजुट’ करने की दिशा में पहला कदम बता रही है. भाजपा और संघ से जुड़े संगठनों की रैलियों के जवाब में तृणमूल कांग्रेस ने राज्य के विभिन्न हिस्सों में रंगारंग जुलूस निकाले और राम पूजा का आयोजन किया. सत्तारूढ़ दल ने कहा कि भाजपा रामनवमी को राज्य के लोगों को बांटने का जरिया बनाने में सफल नहीं हो पाएगी.

यह भी पढ़ें: अब कोलकाता के कालीघाट में श्यामा प्रसाद मुखर्जी की मूर्ति को पहुंचाया नुकसान, कालिख भी पोती

कोलकाता में संघ परिवार के सदस्यों की ओर से रामनवमी से संबंधित रैलियां आयोजित की गयीं. भगवा झंडे और पोस्टरों से सजाए गए जुलूस निकाले गए. जुलूस में शामिल लोग भगवान राम की जय- जयकार करते दिखे. राज्य भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा, ‘‘ अब तक किसी अप्रिय घटना की कोई सूचना नहीं है. रैलियां सफल रही हैं क्योंकि बड़ी संख्या में आम लोगों ने इसमें हिस्सा लिया. राज्य की हिन्दू विरोधी तृणमूल सरकार के खिलाफ हिन्दुओं को एकजुट करने की दिशा में यह पहला कदम है.’’

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें:: पश्चिम बंगाल विधानसभा अध्यक्ष के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव लाएगा विपक्ष

एडीजे( कानून व्यवस्था) अनुज शर्मा के मुताबिक रैलियां शांतिपूर्ण रहीं और कहीं से किसी से अप्रिय घटना की सूचना नहीं मिली है.
 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement