NDTV Khabar

ममता बनर्जी को बड़ा झटका, एक विधायक समेत टीएमसी के कई नेता बीजेपी में शामिल

लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत के बाद पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस विधायकों एवं नेताओं का पाला बदलने का सिलसिला जारी है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
ममता बनर्जी को बड़ा झटका, एक विधायक समेत टीएमसी के कई नेता बीजेपी में शामिल

ममता बनर्जी और बीजेपी में लोकसभा चुनाव से ही तनातनी चल रही है.

कोलकाता:

तृणमूल कांग्रेस  (TMC) के विधायक विल्सन चांपरामैरी और दक्षिण दिनाजपुर की एक स्थानीय इकाई की अध्यक्ष समेत कई अन्य पार्टी नेता सोमवार को बीजेपी (BJP) में शामिल हो गये.बीजेपी मुख्यालय में पार्टी के वरिष्ठ नेता मुकुल रॉय, पश्चिम बंगाल इकाई के अध्यक्ष दिलीप घोष तथा पार्टी महासचिव और राज्य के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय की मौजूदगी में तृणमूल कांग्रेस के नेता पार्टी में शामिल हुए. तीन बार के विधायक विल्सन पश्चिम बंगाल में कलचीनी विधानसभा का प्रतिनिधित्व करते हैं. 

रॉय ने तृणमूल कांग्रेस के नेताओं के बीजेपी में शामिल होने को भूकंप करार देते हुए कहा कि दक्षिण दिनाजपुर की एक स्थानीय इकाई की अध्यक्ष लिपिका रॉय समेत लगभग सभी सदस्य भी पार्टी में शामिल हो गये. 


बांग्लादेशी अभिनेत्री अंजू घोष के BJP में शामिल होने पर TMC ने उड़ाया मजाक, कहा- WOW! इंटरनेशनल पार्टी

बता दें लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जीत के बाद पश्चिम बंगाल में तृणमूल कांग्रेस विधायकों एवं नेताओं का पाला बदलने का सिलसिला जारी है. इससे पहले बीते सप्ताह के सोमवार को तृणमूल कांग्रेस के एक विधायक सहित 12 पार्षदों ने दिल्ली में बीजेपी का दामन थाम लिया था.

पश्चिम बंगाल के बीजेपी नेता मुकुल रॉय का दावा, TMC के 100 से ज्यादा विधायक संपर्क में

टिप्पणियां

मालूम हो कि ममता बनर्जी और बीजेपी में लोकसभा चुनाव से ही तनातनी चल रही है. लोकसभा चुनाव के प्रचार के दौरान पीएम मोदी ने बंगाल में एक रैली को संबोधित करते हुए कहा था कि चुनाव के नतीजों के बाद 40 विधायक भाजपा में शामिल होंगे. पीएम मोदी ने कहा था कि ये विधायक लगातार उनके संपर्क में हैं. इसके बाद बीजेपी के बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने कहा था कि टीएमसी विधायक किश्तों में भाजपा ज्वाइन करेंगे. 

वीडियो: प.बंगाल में टीएमसी के विधायक बीजेपी में हुए शामिल



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement