पहनावे को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं नई-नवेली सांसद मिमी और नुसरत

इसी लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस की ओर से जीतकर मिमी और नुसरत अपनी सियासी पारी शुरु करने जा रहीं हैं.

पहनावे को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आईं नई-नवेली सांसद मिमी और नुसरत

नई दिल्ली:

फिल्मी दुनिया से राजनीति में कदम रखने वाली मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) और नुसरत जहां (Nusrat Jahan) की एक तस्वीर इन दिनों सोशल मीडिया पर सुर्खियों में है. इस तस्वीर में तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) से नवनिर्वाचित दोनों सांसद वेस्टर्न लुक में दिखाई दे रही हैं. बस इसी पहनावे को लेकर सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया है. हांलाकि कुछ लोगों ने उनका समर्थन भी किया है. एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि संसद कोई फोटो स्टूडियो नहीं है. एक अन्य यूजर ने इन्हें पद के लिए अयोग्य बता दिया. वहीं सी वोटर के संस्थापक यशवन्त देशमुख ने नवनिर्वाचित सासंदों की तारीफ करते हुए उन्हें युवाओं का प्रतिनिधित्व करने वाला बताया है. उन्होंने ट्विटर पर कहा कि भारत को अगली पीढ़ी का नेतृत्व मिला है. 

मिमी और नुसरत वेस्टर्न पहनावे में ही सोमवार को संसद पहुंची. दोनों ही अभिनेत्रियों ने संसद में जाने से पहले बाहर अपना आईकार्ड दिखाते हुए साथ में फोटो खिंचाई और उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. बस फिर कुछ ट्रोलर्स ने कपड़ों को लेकर उनकी खिंचाई करना शुरू कर दी. हालांकि इस मामले पर नुसरत के मैनेजर प्रबंधक रूद्रदीप बनर्जी ने बताया कि वह ऐसी आलोचनाओं को अधिक महत्व नहीं देना चाहती हैं. 

यह भी पढ़ें: चुनाव प्रचार के दौरान इस अभिनेत्री के साथ सेल्फी लेने की होड़ में टूटा स्टेज, टला बड़ा हादसा

बता दें इसी लोकसभा चुनाव में तृणमूल कांग्रेस (Trinamool Congress) की ओर से जीतकर मिमी और नुसरत अपनी सियासी पारी शुरु करने जा रहीं हैं. मिमी चक्रवर्ती (Mimi Chakraborty) पश्चिम बंगाल की यादवपुर सीट से और नुसरत जहां (Nusrat Jahan) बशीर हाट शीट से जीत दर्ज कर संसद पहुंची हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com