ममता बनर्जी को BJP ने दिया एक और झटका, TMC के इस दिग्गज नेता ने थामा भाजपा का दामन

ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को भारतीय जनता पार्टी (BJP) से एक और झटका लगा है. ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के एक और विधायक ने BJP का दामन थाम लिया है.

ममता बनर्जी को BJP ने दिया एक और झटका, TMC के इस दिग्गज नेता ने थामा भाजपा का दामन

अमित शाह की मौजूदगी में सब्यसाची दत्ता (sabyasachi dutta) ने BJP का दामना थामा.

खास बातें

  • पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी को एक और झटका
  • TMC का एक और विधायक बीजेपी में शामिल
  • सब्यसाची दत्ता राजारहाट-न्यू टाउन निर्वाचन क्षेत्र से विधायक हैं
कोलकाता:

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को भारतीय जनता पार्टी (BJP) से एक और झटका लगा है. ममता बनर्जी की पार्टी तृणमूल कांग्रेस (TMC) के एक और विधायक ने BJP का दामन थाम लिया है. गृह मंत्री अमित शाह की मौजूदगी में TMC विधायक सब्यसाची दत्ता ने नेताजी इंडोर स्टेडियम में भारतीय जनता पार्टी का दामन थामा. सब्यसाची दत्ता (sabyasachi dutta) राज्य विधानसभा में राजारहाट-न्यू टाउन निर्वाचन क्षेत्र का प्रतिनिधित्व करते हैं. उन्होंने राज्य भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष से पार्टी का झंडा प्राप्त किया.

पश्चिम बंगाल: चुनाव से पहले तृणमूल कांग्रेस को बड़ा झटका, TMC विधायक सोवन चटर्जी हुए भाजपा में शामिल

बिधाननगर नगरपालिका के पूर्व मेयर सब्यसाची दत्ता (sabyasachi dutta) ने बीजेपी ज्वाइन करने के बाद अपने भाषण में कहा कि उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के नेतृत्व में एक भारतीय होने पर गर्व महसूस किया है. उन्होंने कहा, 'कश्मीर में शांति है. लोग बहुत खुश हैं. अब कृपया बंगाल में भी विवेक को कायम करें. यहां के लोग बिल्कुल भी खुश नहीं हैं.' उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बंगाल अब एक दूसरा पाकिस्तान बन रहा है. दत्ता ने कहा, 'कृपया बंगाल और बंगालियों को बचाएं.'

ममता बनर्जी को बड़ा झटका, एक विधायक समेत टीएमसी के कई नेता बीजेपी में शामिल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने राष्ट्रीय नागरिक रजिस्टर (NRC) का समर्थन करते हुए कहा, 'जो लोग देश को खंडित करने की कोशिश कर रहे हैं, उनका हमारी भूमि में कोई स्थान नहीं है. हम एपीजे अब्दुल कलाम का सम्मान करते हैं, लेकिन हम अजमल कसाब को आतंकवादी मानते हैं.' विशेषज्ञों का मानना है कि दत्ता की मौजूदगी से शहर के उत्तर पूर्व राजरहाट और साल्ट लेक में भगवा पार्टी की ताकत बढ़ सकती है. बता दें कि लोकसभा चुनाव के बाद से ही TMC नेताओं का बीजेपी में शामिल होने का सिलसिला जारी है. 

VIDEO: टीएमसी के दो विधायक बीजेपी में शामिल