पश्चिम बंगाल : TMC सांसद का राज्यपाल पर निशाना, बोले- जगदीप धनखड़ 'BJP के लाउडस्पीकर'

TMC सांसद कल्याण बनर्जी (Kalyan Banerjee) ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankhar) पर निशाना साधते हुए उन्हें 'बीजेपी का लाउडस्पीकर' बताया है.

पश्चिम बंगाल : TMC सांसद का राज्यपाल पर निशाना, बोले- जगदीप धनखड़ 'BJP के लाउडस्पीकर'

पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़. (फाइल फोटो)

कोलकाता:

पश्चिम बंगाल सरकार (West Bengal) और केंद्र सरकार (Centre Govt) में तनातनी जारी है. ममता सरकार राज्यपाल जगदीप धनखड़ (Jagdeep Dhankhar) के बहाने केंद्र पर जुबानी हमला बोलते रहती है. सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस (TMC) के सांसद कल्याण बनर्जी (Kalyan Banerjee) ने कुछ देर पहले राज्यपाल पर निशाना साधते हुए दो ट्वीट किए. बनर्जी ने जगदीप धनखड़ को 'बीजेपी का लाउडस्पीकर' बताया है.

कल्याण बनर्जी ने ट्वीट किया, 'पश्चिम बंगाल के राज्यपाल जगदीप धनखड़ बीजेपी के लाउडस्पीकर हैं. क्या वह गृह मंत्री से मिलने गए थे या वह बीजेपी नेताओं से मिलने गए थे? वह करीब 99 बार जा चुके हैं तो यह उनका 100वां चैप्टर होगा. एक बार फिर वह झूठ का कचरा लेकर दिल्ली पहुंचे हैं.'

अगले ट्वीट में कल्याण बनर्जी लिखते हैं, 'पूरे बंगाल में त्योहारों के कार्यक्रम शांतिपूर्वक तरीके से संपन्न हुए. त्योहार की खुशी बंगाल में करोड़ों लोगों द्वारा सामंजस्य के साथ साझा की गई. वह (जगदीप धनखड़) राजभवन के लिए अपमान है.' बता दें कि कल्याण बनर्जी कलकत्ता हाईकोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता हैं और वर्तमान में वह सेरोमपुर संसदीय क्षेत्र से सांसद हैं. वह अक्सर ट्विटर के जरिए बीजेपी पर हमला बोलते रहते हैं.

Newsbeep

VIDEO: राज्यपाल की चिट्ठी पर सीएम ममता बनर्जी का पलटवार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com