ममता सरकार से सुवेंदु अधिकारी के इस्तीफे पर बोले TMC नेता- "वह कहीं नहीं जा रहे हैं" 

तृणमूल कांग्रेस (TMC) के सांसद सौगत रॉय ने कहा कि सुवेंदु अधिकारी ने पार्टी से इस्तीफा नहीं दिया है और वह दिल्ली भी नहीं जा रहे हैं.

ममता सरकार से सुवेंदु अधिकारी के इस्तीफे पर बोले TMC नेता-

सुवेंदु अधिकारी के इस्तीफे के बाद कयासों का दौर तेज (फाइल फोटो)

कोलकाता:

ममता बनर्जी की कैबिनेट से सुवेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) के इस्तीफे के बाद कयासों का बाजार गर्म है. अधिकारी ने शुक्रवार को ममता बैनर्जी सरकार से इस्तीफा दे दिया. तृणमूल कांग्रेस (TMC) के सांसद सौगत रॉय ने कहा कि सुवेंदु अधिकारी ने पार्टी से इस्तीफा नहीं दिया है और वह दिल्ली भी नहीं जा रहे हैं. रॉय ने एएनआई से कहा, "सुवेंदु ने टीएमसी से या विधायक पद से इस्तीफा नहीं दिया है. मुझे भरोसा है कि वह दिल्ली नहीं जा रहे हैं. यह झूठ है कि वह मोहन भागवत से मिलेंगे."

उन्होंने कहा, "यदि कोई पार्टी से नाराज है या कोई समस्या है तो हम जरूर उसे दूर करेंगे. मैं सुवेंदु जी बात करूंगा, लेकिन वह निश्चित रूप से कहीं नहीं जा रहे हैं और मैं इसका आपको भरोसा दे सकता हूं."

अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले बंगाल में ममता सरकार के वरिष्ठ मंत्री सुवेंदु अधिकारी ने शुक्रवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. अधिकारी ने मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को शुक्रवार सुबह त्याग पत्र सौंपा दिया और उसकी एक कॉपी राज्यपाल जगदीप धनखड़ को भी भेजी. 

अधिकारी ने परिवहन और सिंचाई मंत्री के रूप में पद छोड़ दिया है, लेकिन तृणमूल विधायक बने हुए हैं क्योंकि उन्होंने विधानसभा से इस्तीफा नहीं दिया है. फिर भी, मंत्रिमंडल से उनका इस्तीफा उन्हें पार्टी से बाहर निकलने में बड़ी भूमिका अदा कर सकता है. 

Newsbeep

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com