यह ख़बर 18 सितंबर, 2012 को प्रकाशित हुई थी

तृणमूल कांग्रेस अभी भी बहुमूल्य घटक : कांग्रेस

खास बातें

  • केंद्र की संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार की दूसरी सबसे बड़ी घटक तृणमूल कांग्रेस के समर्थन वापस लेने के फैसले पर कांग्रेस ने मंगलवार को कहा कि तृणमूल उसकी बहुमूल्य सहयोगी है और अंतिम परिणाम सामने आने तक वह उसे अपनी घटक मानती रहेगी।
नई दिल्ली:

केंद्र की संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन (संप्रग) सरकार की दूसरी सबसे बड़ी घटक तृणमूल कांग्रेस के समर्थन वापस लेने के फैसले पर कांग्रेस ने मंगलवार को कहा कि तृणमूल उसकी बहुमूल्य सहयोगी है और अंतिम परिणाम सामने आने तक वह उसे अपनी घटक मानती रहेगी।

कांग्रेस महासचिव जर्नादन द्विवेदी ने यहां संवाददाताओं से कहा, 'जब तक कोई अंतिम निर्णय नहीं लिया जाता तब तक हम तृणमूल कांग्रेस को अपना बहुमूल्य सहयोगी मानते रहेंगे।' उन्होंने कहा, 'तृणमूल प्रमुख ममता बनर्जी ने कुछ मुद्दे उठाए हैं, जिन पर सरकार के साथ विचार-विमर्श होगा।' द्विवेदी ने जोर देते हुए कहा कि इन मुद्दों पर सरकार के साथ सचमुच बातचीत होगी।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि ममता बनर्जी ने कोलकाता में हुई पार्टी संसदीय दल की बैठक में घोषणा की कि उनकी पार्टी के मंत्री शुक्रवार को नई दिल्ली पहुंचकर सरकार से इस्तीफा देंगे। उनकी पार्टी कांग्रेस के नेतृत्व वाली संप्रग-2 सरकार से समर्थन वापस ले रही है।