#PawriHoRahiHai ट्रेंड में TMC भी शामिल, ये तस्वीर शेयर कर BJP पर कसा तंज

तृणमूल कांग्रेस (TMC) के ट्विटर हैंडल से 'पावरी हो रही है' (Pawri Ho Rahi Hai) की तर्ज पर बना एक मीम शेयर करते हुए BJP पर जबरदस्त तंज कसा गया है.

#PawriHoRahiHai ट्रेंड में TMC भी शामिल, ये तस्वीर शेयर कर BJP पर कसा तंज

TMC ने BJP पर तंज कसते हुए मीम शेयर किया. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

खास बातें

  • #PawriHoRahiHai कर रहा ट्रेंड
  • TMC ने मीम शेयर कर कसा तंज
  • BJP की जनसभा की तस्वीर की शेयर
नई दिल्ली:

इन दिनों सोशल मीडिया पर 'पावरी हो रही है' (Pawri Ho Rahi Hai) जबरदस्त ट्रेंड कर रहा है. बॉलीवुड सितारों से लेकर राजनेता, IAS अफसर, सेना के जवान और पुलिस अधिकारी भी इस ट्रेंड का हिस्सा बन रहे हैं. दिल्ली की आम आदमी पार्टी (Aam Aadmi Party) सरकार ने भी सोशल मीडिया पर अपने अच्छे कामों को गिनाते हुए इस ट्रेंड पर तस्वीरें शेयर कीं. तृणमूल कांग्रेस (TMC) ने अब से कुछ देर पहले इस ट्रेंड पर एक तस्वीर शेयर करते हुए भारतीय जनता पार्टी (BJP) पर निशाना साधा.

तृणमूल कांग्रेस के ट्विटर हैंडल से एक फोटो शेयर की गई है, जिसमें राजनैतिक मंच नजर आ रहा है. मंच बीजेपी के कार्यक्रम का है. मंच पर कुछ लोग भी नजर आ रहे हैं लेकिन सबसे चौंकाने वाली जो बात है, वो ये कि सामने कुछ कुर्सियां रखी हुई हैं लेकिन जनता/समर्थक नदारद हैं. एक शख्स कुर्सी पर बैठा नेताजी का भाषण सुन रहा है. TMC ने इस तस्वीर को शेयर करते हुए लिखा, 'ये बंगाल बीजेपी है, 'ये उनकी जनसभा है और यहां इनकी पावरी हो रही है.'


गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे 'पावरी हो रही है' वीडियो को पाकिस्तानी यूट्यूबर दनानीर मुबीन ने बनाया था. वीडियो में उनके बोलने का लहजा देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया. इस मीम को लेकर उत्तर प्रदेश पुलिस (UP Police) ने भी एक मजेदार ट्वीट किया है, जिसे बड़ी संख्या में लोगों ने रीट्वीट और लाइक किया है. इस ट्वीट के माध्यम से यूपी पुलिस ने लोगों से अपील की है कि यदि देर रात तक चल रही किसी पार्टी (जश्न या समारोह) के कारण उन्हें परेशानी हो रही है, तो वे आपात नंबर 112 पर फोन कर इसकी शिकायत कर सकते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: #PawriHoRahiHai क्यों हो रहा सोशल मीडिया पर ट्रेंड?