NDTV Khabar

अखबारों में आज- पाकिस्तान की हैवानियत का नंगा नाच और पानी पर दौड़ेगी बस

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अखबारों में आज- पाकिस्तान की हैवानियत का नंगा नाच और पानी पर दौड़ेगी बस

आज के अखबारों की सुर्खियां

नई दिल्ली:

भारतीय सैनिकों पर पाकिस्तान का हमला आज के अखबारों की बड़ी खबर है. पाक फौज हमारी सीमा में घुसी, दो जवानों के सिर काटे- दैनिक भास्कर की प्रमुख खबर है. देशबंधु लिखता है- पाक ने दो भारतीय जवानों के शव क्षत-विक्षत किए. नवभारत टाइम्स लिखता है- पाक ने भारतीय जवानों से फिर की हैवानियत.

खबरों के मुताबिक, सेना और बीएसएफ की टीम एलओसी पर पुंछ जिले में पैट्रोलिंग कर रही थी. टीम को रिपोर्ट मिली कि पाक ने सीमा के पास सुरंग बिछा रखी है. इसकी तलाश में गई टीम पर पाकिस्तानी सेना ने मोर्टार छोड़े और गोलियां बरसाईं. उसी समय पाकिस्तान की बॉर्डर एक्शन टीम भारतीय सीमा में घुस आई और हमारे दो सैनिकों की हत्या कर उनके अंग काट दिए. 

धौलाकुआं से मानेसर के बीच पानी पर चलेगी बस- दैनिक जागरण ने इस रोचक खबर को अपने पहले पन्ने की प्रमुख खबर बनाया है. पत्र लिखता है, केंद्रीय सड़क परिवहन राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने दिल्ली और हरियाणा की सीमा पर धौलाकुआं से मानेसर के बीच पानी पर बस चलाने का ऐलान किया है. यह बस सड़क और पानी दोनों पर चलेगी. हालांकि यह परियोजना पंजाब में फेल हो चुकी है. 


टिप्पणियां

देशबंधु ने राजनीति से जुड़ी एक खबर को पहले पन्ने पर जगह दी है- भाजपा के खिलाफ बनेगा धर्मनिरपेक्ष मोर्चा. पत्र लिखता है कि कांग्रेस समेत तमाम विपक्षी दलों ने केंद्र की मोदी सरकार को देश के संसदीय लोकतंत्र को खतरा बताते हुए गैर भाजपा मोर्चा बनाने का आह्वान किया है.

दैनिक भास्कर ने दिल्ली की आम आदमी पार्टी में उठ रहे राजनीतिक तूफान पर लिखा है- नहीं माने विश्वास, पार्टी में संकट गहराया. और जनसत्ता लिखता है- सुप्रीम कोर्ट ने न्यायमूर्ति कर्णन की दिमागी जांच कराने को कहा. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... निर्भया केस: दोषी मुकेश को सुप्रीम कोर्ट से झटका, दया याचिका के खिलाफ याचिका खारिज

Advertisement