NDTV Khabar

अखबारों में आज : शिवसेना की धमकी- 'मुंबई से एक भी विमान नहीं उड़ने देंगे'

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
अखबारों में आज : शिवसेना की धमकी- 'मुंबई से एक भी विमान नहीं उड़ने देंगे'
नई दिल्ली:

आज के दिल्ली से प्रकाशित लगभघ सभी अखबारों ने एअरइंडिया कर्मचारी को सैंडिल से पीटने वाले सांसद रवींद्र गायकवाड़ के हवाई सफर से रोक हटवाने की खबर को प्रमुखता से छापा है. इस मामले में शिवसेना गुरुवार को आक्रामक हो गई. लोकसभा में जब नागरिक उड्‌डयन मंत्री अशोक गजपति राजू ने पाबंदी को जायज बताया तो केंद्रीय मंत्री अनंत गीते सहित अन्य शिवसेना सांसदों ने उन्हें घेर लिया. केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह, स्मृति ईरानी, एसएस अहलुवालिया अन्य को बीच-बचाव करना पड़ा. शिवसेना ने धमकी दी कि मुंबई से कोई भी विमान नहीं उड़ने देंगे. इस बीच लोकसभा की कार्रवाई तीन बार स्थगित करनी पड़ी. शिवसेना सांसद संजय राउत ने बताया कि न्याय नहीं मिलने पर पार्टी अध्यक्ष उद्धव ठाकरे ने संघर्ष का निर्देश दिया है. दूसरी तरफ, सूत्रों ने दावा किया कि एअर इंडिया अभी गायकवाड़ से बैन हटाने को तैयार नहीं है.

टिप्पणियां

वहीं, कश्मीर में 13 साल बाद अप्रैल के महीने में बर्फबारी और बारिश दोनों हो रही है. दैनिक भास्कर ने इस खबर को लीड को फ्रंट पेज पर प्रकाशित किया है. कश्मीर में बर्फबारी और बारिश इतनी हो रही है कि जगह-जगह हिमस्खलन और भूस्खलन हो रहे हैं. वहीं, राजधानी श्रीनगर के प्रमुख इलाकों में पानी भर गया है. लोगों की मदद के लिए सेना को लगाना पड़ा है. उधर लद्दाख में हिमस्खलन में सेना के पांच जवान फंस गए. दो को निकाल लिया गया, जबकि तीन जवान अब भी लापता बताए जा रहे हैं. कश्मीर के मौसम विभाग के डायरेक्टर सोनम लोटस ने बताया कि इससे पहले 2004 में मई के महीने में बर्फबारी हुई थी, हालांकि तब बारिश नहीं हुई थी.
 

news papers
 
अमर उजाला ने मोदी मंत्रिमंडल में विस्तार और फेरबदल इस खबर को फ्रंट पेज पर लीड के रूप में प्रकाशित किया है. मोदी मंत्रिमंडल में विस्तार और फेरबदल का तानाबाना बुना जाने लगा है. अच्छा प्रदर्शन करने वाले मंत्रियों की तरक्की हो सकती है और खराब रिकॉर्ड वालों की विदाई तय है.
 
news papers

ख़बर के मुताबिक, मंत्रियों को उनके राजनीतिक, सामाजिक और आर्थिक प्रदर्शन की कसौटी पर कसा जाएगा. इसके अलावा चुनावी राज्यों के समीकरण और 2019 के लोकसभा चुनाव का भी ख्याल रखा जाएगा.

 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement