अखबारों में आज : कोर्ट ने दिया सहाराश्री को झटका तो शशिकला के भतीजे ने दी रिश्वत

अखबारों में आज :  कोर्ट ने दिया सहाराश्री को झटका तो शशिकला के भतीजे ने दी रिश्वत

आज की प्रमुख खबरें

नई दिल्ली:

जयपुर से प्रकाशित राजस्थान पत्रिका ने सहारा समूह से जुड़ी ख़बर को अपने पहले पन्ने की शीर्ष ख़बर बनाया है.
सहारा प्रमुख को झटका, 34 हज़ार करोड़ की एंबी वैली को नीलाम करने के आदेश शीर्षक से अखबार लिखता है कि 13 अप्रैल तक सेबी के पास 5092 करोड़ रुपये नहीं जमा करने पर सहारा प्रमुख सुब्रत रॉय को सुप्रीम कोर्ट न बड़ा झटका दिया है. कोर्ट ने सहारा की महाराष्ट्र स्थित 34 हज़ार करोड़ की एंबी वैली सिटी को नीलाम करने का आदेश दिया है. दैनिक भास्कर ने कोर्ट के बयान को ही हैडिंग बनाते हुए लिखा है- मिस्टर सुब्रत राय, बहुत हुआ; ऐसा नहीं होगा कि आप आज कुछ कहें, कल मुकर जाएं; आजादी चाहिए तो पैसा चुकाएं.

newspaper

दैनिक जागरण ने तमिलनाडु में शशिकला के भतीजे द्वारा चुनाव चिह्न के लिए रिश्वत दिए जाने की ख़बर को लीड ख़बरों में शामिल किया है. पत्र लिखता है, पार्टी चिह्न लेने को शशिकला के भतीजे ने दी रिश्वत.
 
newspaer

अमर उजाला ने कारोबार जगत की एक अहम ख़बर को अपने पहले पन्ने पर जगह दी है. थर्ड पार्टी बीमा हुआ सस्ता, प्रीमियम दरें घटी, शीर्षक खबरमें पत्र लिखता है कि बीमा क्षेत्र नियामक इरडा ने थर्ड पार्टी बीमा प्रीमियम की दरें घटा दी हैं. यह कटौती सभी श्रेणियों जैसे दुपहिया, कार और ट्रकों के लिए की गई है. ये दरें पहली अप्रैल से लागू मानी जाएंगी.
newspaper

दैनिक भास्कर ने सबसे महंगी फिल्म 'द महाभारत' को एक अलग बॉक्स में प्रकाशित किया है. भारत में सबसे महंगे बजट की फिल्म होगी 'द महाभारत', यूएआई के बिजनेसमैन निवेश करेंगे 1 हज़ार करोड़ रुपये. इस फिल्म का निर्माण वीए श्रीकुमार मेनन कर रहे हैं. यह एमटी वासुदेवन नायर के उपन्यास संदामूझम पर आधारित है. इनके अलावा प्रधानमंत्री की सूरत में जनसभा, शशिकला के भतीजे दिनाकरन पर चुनाव आयोग को घूस देने का आरोप,  तथा यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा तीन तलाक पर की गई टिप्पणी को अलग-अलग अंदाज में पेश किया है.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com